कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Breakup Story: शादी से पहले साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं राणा दग्गुबाती, जानें क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड स्टार्स के लिंकअप की खबरें आना आम सी बात हो गई है. लेकिन कई बार ये स्टार्स एक दूसरे के इश्क में पूरे दिल से डूब जाते हैं, लेकिन फिर भी इनको अलग होने का दर्द भी सहना पड़ता है. इसी लिस्ट में शामिल हैं तृषा कृष्णन (Trisha) . तृषा कृष्णन साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं.



तृषा को फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चूनर उड़ उड़ जाए’ में देखा गया था.तृषा कृष्णन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही हैं. आपको बता दें कि तृषा बाहुबली के भल्लालदेव को डेट कर चुकी हैं
राणा को तृषा कर चुकी हैं डेट
तृष्णा ने साल 2010 में अक्षय कुमार की फिल्म खट्टा-मीठा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.लेकिन क्या आपको पता है कि त्रिशा का बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati ) के साथ अफेयर था. दोनों के अफेयर की बातें हमेशा होती रही हैं. अक्सर दोनों का अवॉर्ड शोज आदि में साथ भी देखा गया था. हालांकि कभी इन दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई थी.
राणा-तृषा
राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णनन के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में खूब रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही स्टार्स एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. हालांकि कुछ निजी कारणों से दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया था.
राणा और तृषा की फोटो ने मचाया था बवाल
दोनों की डेटिंग की खबरों को तब और हवा मिली जब ये दोनों की गोवा में एक पार्टी की किसिंग तस्वीर लीक (Rana-Trisha Leak Kissing Photo) हो गई थी. राणा दग्गुबाती की तृषा को किस करते हुए की फोटो काफी वायर हुई थी. हालांकि इस तस्वीर के लीक होने के बाद दोनों एक दूसरे पर जानबूझकर इसे लीक करने का आरोप लगाए थे.
राणा-तृषा
राणा का बयान
वहीं, कॉफी विद करण सीजन 6 के दौरान राणा दग्गुबाती ने करण जौहर के सामने डारेक्ट तृषा का नाम लिए अफेयर की इस सच्चाई को स्वीकार कर लिया था कि दोनों के बीच कुछ वक्त के लिए अफेयर था. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा चला नहीं. हालांकि इनके अलग होने का कारण साफ तौर पर कभी किसी के सामने नहीं आया है. लेकिन दोनों ने ये भी कहा है कि वो अभी भी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे भी.
जब आज के समय में Rana Daggubati ने महिला बजाज से शादी कर ली है और अपनी जिंदगी की नई शुरूआत की है. जबकि तृषा अभी भी सिंगल हैं, हालांकि राणा के बाद भी वह रिलेशनशिप में आई थीं.
Big News: 'नागिन' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप केस में मिली जमानत?
कंगना रनौत पासपोर्ट केस : कंगना को देरी के लिए कोर्ट से फटकार, पेचीदा मामले में अब अगली डेट पर होगी सुनवाई

अन्य समाचार