अभी भी विश्वास नहीं होता कि तुम हमारे साथ नहीं हो- सारा अली खान

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी थी, और इस दिन देश के कोने-कोने से लोग सुशांत को याद कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक निधन ने फैंस और परिवार को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी तगड़ा झटका लगा। कोई इस बात पर विश्वास करने को तैयार ही नहीं था कि उनका फेवरेट सितारा सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहा। सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया। सोमवार को पूरे सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहे। और वहीं उनका नाम भी ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा था।

और भी पड़ें: मेरे दोस्त, मेरे प्यार मैं तुम्हें याद करती हूं- रिया चक्रवर्ती
फिल्म "केदारनाथ" में सुशांत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी पहली बरसी पर उन्हें याद किया। सारा ने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों पूल में मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहें हैं। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "जब भी मुझे मदद, सलाह या हंसी की जरूरत थी तुम मेरे साथ थे। तुमने ही एक्टिंग की दुनिया से मेरा परिचय कराया।"आगे सारा ने लिखा, "मुझे विश्वास दिलाया की सपने सच हो सकते हैं और मुझे वो सब दिया जो आज मेरे पास है। तुम हमारे साथ नहीं हो इसपर विश्वास करना बहुत मुश्किल है, लेकिन हर बार जब मैं सितारे की ओर देखती हूं, उगते हुए सूरज, और चांद की तरफ तो मुझे लगता है कि तुम यहीं हो।"आपको बता दे कि बॉलीवुड की गलियारों में ऐसी खबरें भी थी कि सारा और सुशांत इस फिल्म में काम करते-करते एक-दूसरे के करीब भी आ गएं थे, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया था।
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार