खुद को फिट रखने के लिए मान्यता GYM में बहा रहीं हैं पसीना, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर बहुत अलर्ट मोड़ पर दिखाई दे रहे है। हाल ही में मुंबई में कोविड लॉकडाउन के नियमों में छुट दी गई इसके उपरांत दुकानें और जिम दोबारा शुरू हुए। मान्यता का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो होने लगा जिसमें वो जिम में अपने बहुत हॉट स्टाइल में वर्कआउट करती हुई दिखाई दें रहीं हैं। मुंबई में जिम खुलने के साथ ही मान्यता भी अब अपनी फिजिक को लेकर कड़ी मेहनत करती हुई दिखाई देने लगी है।

मान्यता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो वाइट टॉप और ब्लैक एंड वाइट ट्रैक पेंट्स पहनकर जिम में हार्ड वर्कआउट करती हुई दिखाई दें रहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मान्यता यहां बहुत हॉट और सेक्सी स्टाइल में दिखाई दे रहा है। वीडियो पर एक्टर अली फजल ने भी थ्म्ब्स अप इमोजी पोस्ट की है।
हम बता दें कि मान्यता के इस वीडियो को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा और ये वायरल भी हो चुका है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं तथा उनकी पर्सनालिटी को देखकर कर कोई चौक गया है। यकीनन अपने इस अंदाज से 42 वर्ष की मान्यता बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही हैं।
View this post on Instagram A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)
A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)
कर्नाटक के किसानों को मिला बड़ा तोहफा, राज्य सरकार ने मुफ्त बांटे इतने करोड़ के बीज
बिहार में मॉनसून की बारिश ने मचाई तबाही, अस्पताल में भरा पानी, बिजली गुल
वरुण धवन बने 'पापा', सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने दी बधाई

अन्य समाचार