कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Lagaan की एलिजाबेथ अब लगती हैं कुछ ऐसी, Aamir Khan के टच में हैं Rachel Shelley

आमिर खान की लगान ने 20 साल पूरे कर लिए हैं, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग के अच्छे पुराने दिनों को याद किया. फिल्म सर्वश्रेष्ठ विदेशी फीचर फिल्म श्रेणी में ऑस्कर में भारत की तीसरी ऑफिशियल नॉमेनेशन बन गई थी.



View this post on Instagram A post shared by rachel shelley (@rachelshelley)
A post shared by rachel shelley (@rachelshelley)
आमिर खान ने बताया कि वो फिल्म के फॉरेन एक्टर्स के साथ टच में हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट बताते हैं कि वो फिल्म के पॉल ब्लैकथॉर्न जिन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई, वास्तविक जीवन में वह इतने प्यारे हैं. वह एक सौम्य विशाल और इतने मृदुभाषी हैं. वह हमेशा हंसता रहते थे, हमेशा मजाक करते थे. हमारा एक बड़ा सा मेकअप रूम था जहाँ हम सभी तैयार होते थे.
फिल्म में एलिजाबेथ के किरदार में नजर आईं रसेल शेली को भी आमिर खान ने याद किया. उन्होंने बताया पांच महीने पहले तक हमारे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप था. मैं उनसे टच में था. फिर मैंने सेलफोन का इस्तेमाल बंद कर दिया, इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं हूं.
View this post on Instagram A post shared by Timeless Indian Melodies (@timelessindianmelodies)
A post shared by Timeless Indian Melodies (@timelessindianmelodies)
कौन हैं रसेल शेली
ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लगान' में, ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल रेचल शेली ने एक अंग्रेजी लड़की एलिजाबेथ रसेल की भूमिका निभाई, जिसे एक भारतीय किसान लड़के भुवन से प्यार हो जाता है. 'लगान' के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने खुद रेचेल के लिए अंग्रेजी में संवाद और गीत लिखे लेकिन वह बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी फिल्म थी जो उन्होंने की थी. अभिनय के अलावा, शेली लेख भी लिखती हैं. वर्तमान में, 51 वर्षीय अभिनेत्री अपने साथी मैथ्यू पार्कहिल के साथ लंदन में रहती है, जो एक टीवी लेखक, निर्देशक और निर्माता हैं. उनकी एक बेटी है, जिसका जन्म 8 सितंबर 2009 को हुआ था.
View this post on Instagram A post shared by rachel shelley (@rachelshelley)
A post shared by rachel shelley (@rachelshelley)
आज ही के दिन रिलीज हुई थी लगान और गदर
आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन में बनी और आमिर खान, ग्रेसी सिंह, कुलभूषण खरबंदा, रघुवीर यादव, यशपाल शर्मा, सुहासिनी मूले जैसे एक्टर के अभिनय से सजी फिल्म ने कई रिकार्ड स्थापित किया था. 15 जून 2001 को रिलीज फिल्म लगान के साथ ही सनी देओल की गदर भी रिलीज हुई थी. दोनों फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.
Posted By: Shaurya Punj

अन्य समाचार