कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

मुंबई में अनलॉक होते ही Aamir Khan ने शुरू की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग

यास्मीन- Aamir Khan to resume shooting Laal Singh Chaddha with minimal crew today: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्डा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसपर पिछले दो सालों से काम चल रहा है, लेकिन हर बार कोरोना बीच में रूकावट बन रहा था। अब खबर है कि मेकर्स ने दोबारा रफ्तार पकड़ी है।



जैसा की सभी जानते हैं, अभिनेता आमिर खान ने साल 2019 में अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण हर बार फिल्म का काम रुक जा रहा था। इस साल भी कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म का ज्यादा हिस्सा शूट नहीं किया जा सका। मगर, अब खबर है कि आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chadda) की शूटिंग दोबारा से शुरू कर दी है। उनके एक करीबी सूत्र के मुताबिक, आमिर की इस फिल्म का शूटिंग शेड्यूल ज्यादा लंबा नहीं होगा।
महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिए गए गाइडलाइन्स का पालन करते हुए आमिर और फिल्म के निर्देशक ने शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है। अनलॉक का समय शाम 5 बजे तक होने के बाद भी फिल्म का कुछ हिस्सा फिलमाया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस दौरान सभी सावधानियां बरती जाएंगी और कम से कम क्रू के साथ शूटिंग की जाएगी।
बताते चलें कि फिल्म को प्रोडक्शन वर्क खुद आमिर खान संभाल रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्में बना चुके अद्वैत चंदन कर रहे हैं।
यह 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' (Forest Gump) का हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान टॉम हैंक्स (Tom Hanks) का किरदार निभाएंगे। वहीं सालों बाद इस फिल्म के जरिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) संग आमिर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। मालूम हो कि, फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

अन्य समाचार