कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

जैकलीन ने 'पानी पानी' गाने पर कातिलाना एक्सप्रेशन से लगाई आग, वीडियो देख हो जाएंगे फिदा

मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलिवुड की सबसे लोकप्रिय और हॉट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनके लिए फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। जैकलीन के पास सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। जिन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की एक झलक का बेसब्री से इंतजार रहता है। फिल्हाल जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और बादशाह (Badshah) का नया गाना 'पानी पानी' (Paani Paani) आउट हुआ है जिसने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है।



इस गाने को 6 दिन पहले ही रिलीज किया गया है और इसने अबतक 60 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। लेकिन इस गाने के अलावा जैकलीन का एक वीडियो भी खूब चर्चा में है। और इस वीडियो को भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वीडियो में जैकलीन अपने नए गाने पर ही कातिलाना अदा और एक्सप्रेशन दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में जैकलीन अदा और उनकी खूबसूरती लोगों को पागल कर रही है। एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट फ्लोरल क्रॉप टॉप पहना हुआ है, साथ ही न्यूड मेकअप में जैकलिन काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। जैकलीन का ये ग्लैमरस अंदाज़ फैंस को घायल करने का काम कर रही हैं।
इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें उनके बेहतरीन एक्सप्रेशन बिल्कुल क्लीन एंड क्लीयर है। उनके फैंस भी इस वीडियो से काफी प्रभावित हो रहे हैं। बता दें, जैकलीन को इंस्टा पर 52.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते ही ये तेजी से वायरल भी होने लगा है। बता दें इस वीडियो को अबतक 22 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 4.5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है।
बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग की शुरूआत की थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग को फिल्हाल रोक दिया गया है। इसके अलावा वो जल्द ही 'किक 2' में भी सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं 'भूत पुलिस' और रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्में भी उनके खाते में है।

अन्य समाचार