कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

सलमान खान, फरहान और जोया अख्तर मिलकर बनाएंगे सलीम खान-जावेद अख्तर की डॉक्यूमेंट्री

नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) और फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनने जा रही है. बता दें, सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी काफी मशहूर है, दोनों 70 के दशक की कई हिट फिल्मों की कहानी और स्क्रीनप्ले लिख चुके हैं और साथ ही इन दोनों की कहानियां भी एक से बढ़कर एक हैं, तो जाहिर सी बात है कि जब इन दोनों पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनेगी तो काफी मजेदार भी होगी.



इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को और कोई नहीं, बल्कि जावेद और सलीम के बच्चे मिलकर बना रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान, फरहान और जोया अख्तर प्रड्यूस करने जा रहे हैं. अब जल्द ही सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स साथ मिलकर सलीम खान और जावेद अख्तर पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'एंग्री यंग मेन' का निर्माण करने जा रहे हैं.
वहीं, इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की निर्देशक नम्रता राव हैं. इस बात की जानकारी मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सलीम और जावेद अख्तर की अब तक के बॉलीवुड सफर को दर्शाया जाएगा. बता दें, 'शोले', 'क्रांति', 'डॉन', 'मिस्टर इंडिया', 'सीता और गीता', 'जंजीर' और 'यादों की बारात' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाले सलीम-जावेद की जोड़ी पर डॉक्यूमेंट्री देखना काफी दिलचस्प होगा.

अन्य समाचार