कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

हुमा कुरैशी ने एनजीओ के साथ जुड़कर दिल्ली में 100 बैड फेसिलिटी की सुविधा के किया पुरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी फिल्मी करियर और परफोर्मेंस के साथ-साथ कोरोनावायरस के समय में मानवता का धर्म भी बखूबी निभाती दिखी। जंहा हुमा कोवीड मरीजों की मदद के लिए खुद आगे आती दिखी और एनजीओ के साथ जुड़कर हुमा आर्थिक और सामाजिक रूप से मदद कर रही है। हाल ही में हुमा 'सेव द् चिल्ड्रेन इंडिया' इस एनजीओ के साथ जुड़कर दिल्ली में अस्पतालों की व्यवस्था कर रही है। हुमा ने सोशल मीडिया पर डोनेशन लिंक को भी शेयर किया था जंहा कई लोग इस पहल से जुड़ते दिखे।



इसी बीच अपने इस पहल को पूरा करने की जानकारी हुमा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। हुमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एनजीओ के साथ मिलकर एक विडियो को शेयर किया। इस विडियो में बताया गया कि हुमा और एनजीओ ने साथ मिलकर दिल्ली में 100 अस्पताल बैड्स की सुविधाओं को उपलब्ध करा दिया। हुमा ने अपने इस पोस्ट पर खुशी जाहिर की और लोगों का धन्यवाद करती दिखी।
हुमा ने कैप्शन में लिखा,' शुक्रिया.यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि हमने 100 बैड्स की सुविधाएं दिल्ली में उपलब्ध करा दी हैं। 'सेव द् चिल्ड्रेन इंडिया' और मैंने इसे पूरा करने में अपनी पूरी ताकत लगाई हैं, वहीं इस पहल में हमारे साथ जुड़ने वाले उन सभी लोगों का तहे दिल से शुक्रिया।इस कदम से मैं बहुत खुश और संतुष्ट महसूस कर रही‌ हूं..यह काम आगे भी जारी रहेगा।'
कैप्शन में हुमा ने आगे जानकारी दी कि अब 40 पिडीआर्टिक बैड्स की सुविधाएं उपलब्ध कराने की कोशिश की जा रही है जिसके तहत बच्चों की मदद इससे की जाएगी। क्योंकि कोरोनावायरस के तिसरे फेज में बच्चों के ज्यादा संक्रमित होने की आंशका है।इस कैप्शन के साथ हुमा फिर से लोगों का धन्यवाद करती दिखी।
हुमा कुरैशी सिरीज के दौर में अब कई सिरीज में नजर आ रही है। हाल ही में हुमा नेटफ्लिक्स की वेब सिरीज 'लैला' में नजर आई थी वहीं हुमा की भूमिका को भी खूब पसंद किया गया था। इसी के साथ-साथ हुमा की सिरीज 'महारानी' को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया, जिसमें वह मुख्यमंत्री बनती दिखी ।सिरीज की इस पॉलिटिकल ड्रामा कहानी और हुमा की पर्फोर्मेंस को भी खूब पसंद किया जा रहा है। सिरीज के साथ ही इस साल हुमा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में भी नजर आई, हुमा की हॉलीवुड परफोर्मेंस भी बखूबी दिखी।
यह भी पढ़े-

अन्य समाचार