कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

ICC WTC Final: विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा की कौन सी फिल्म है उनकी फेवरेट

ICC WTC Final: विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा की कौन सी फिल्म है उनकी फेवरेट- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी सुपरस्टार पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के काम को काफी करीब से फॉलो करते हैं। बल्लेबाज मुश्किल से अपनी पत्नी अभिनीत किसी भी फिल्म को छोड़ते हैं। उन्होंने अनुष्का के बॉलीवुड की फिल्मों से अपनी पसंदीदा फिल्म का खुलासा किया है।



ये भी पढ़ें- India Squad for ICC WTC final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, देखें पूरी टीम

Related Posts

TOKYO OLYMPICS: निलंबित पहलवान सुमित मलिक का बड़ा बयान- मैंने कोई प्रतिबंधित पदार्थ नहीं लिया

ENG W vs IND W 1st Test LIVE: अपने देश, भारत में England Women vs India Women का पहला टेस्ट Live Streaming पर कैसे देखें
June 15, 2021
कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि वह यूट्यूब खोलते हैं और वह दृश्य देखते हैं जहां अनुष्का को कैंसर है और रणबीर कपूर उसे देखने के लिए वापस लौटते हैं। उन्होंने यह कहते हुए यह दृश्य हमेशा उनके दिल में छप गया है।
"मेरे लिए वह किरदार मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा किरदार है। मेरा मतलब है कि मैं अब भी अनुष्का से अक्सर कहता हूं। कभी-कभी मैं बैठकर यूट्यूब खोलता हूं और उस सीक्वेंस को देखता हूं कि उसे कब कैंसर हुआ और वह सब कुछ जहां रणबीर वापस आता है। वह गाना मेरे दिल में बसा हुआ है। यह कभी भी कहीं नहीं जाने वाला है, "कोहली ने कहा।
ऐ दिल है मुश्किल, जो 2016 में रिलीज हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थे और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसका निर्देशन और निर्माण करण जौहर ने किया था। फिल्म हीट साबित हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 237.56 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की।
ICC WTC Final- विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी के एक आलीशान रिसॉर्ट में शादी की। स्टार जोड़े के घर 11 जनवरी, 2021 को एक बच्ची ने जन्म लिया और विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा।
ICC WTC Final- इस बीच, अनुष्का वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं। जहां भारत 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।
Tags: Anushka Sharma ICC WTC Final Latest Virat Kohli

अन्य समाचार