कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Indian Idol 12 : सवाई भाट ने अमिताभ बच्चन की नातिन को कहा शुक्रिया, आइडल के इस कंटेस्टेंट की फैन है नव्या

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) को जब पता चला कि उनके लाखों चाहनेवालों में से एक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा भी है और वह हर हफ्ते अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी के जरिए खूब तारीफ करती हैं. यह जानकर राजस्थान की मिट्टी की खुशबू पुरी दुनिया में पहुंचाने वाले सवाई की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. उन्होंने कहा, श्री अमिताभ बच्चन सर, की नातिन से इतना प्यार और स्नेह मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं हर हफ्ते मेरे परफॉर्मेंस के बाद मिलने वाली उनकी हौसला अफजाई से काफी ज्यादा उत्साहित हूं.



सवाई ने आगे कहा कि इस तरह नव्या और मेरे सारे फैंस को मिलने वाला प्यार मुझे और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है. मैं उन सभी का और इंडियन आइडल 12 का भी शुक्रगुजार हूं, क्योंकि इस सिंगिंग रियलिटी शो ने एक ऐसा मंच मुझे दिया जिसके जरिए मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का इतना शानदार मौका मिल गया और मैं इसी तरह से परफॉर्म करते हुए सब का मनोरंजन करता रहूंगा. मुझे उम्मीद है कि आगे भी मुझे इसी तरह से सभी का प्यार मिलता रहेगा.
सवाई भाट और नव्या नंदा नवेली
कई लोग हैं सवाई की आवाज के दीवाने
आपको बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. हर वीकेंड पर इंडियन आइडल 12 के एपिसोड के दौरान वो सवाई के लिए इंस्टग्राम पर स्टोरी पोस्ट करती हैं. सिर्फ नव्या ही नहीं बल्कि इंडियन आइडल 12 में आए हुए कई गेस्ट जज भी सवाई भाट की आवाज के दीवाने हैं. सवाई का परिवार राजस्थान में कठपुतलियों का खेल रचाता हैं. उनके संगीत से हमेशा से राजस्थानी संगीत और परंपरा की महक आती है और इसलिए अब तक यह टैलेंटिड सिंगर इंडियन आइडल के टॉप 8 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं.
#indianidol is simply historic today! Each performance very heartening .. #IdolSawai You touched not only our heart's as always, Even #Rekhaji was touched.. @SonyTV we're loving every bit tonight! pic.twitter.com/cvaAaGnFEv
— (@AnthonyGoveas) April 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
कॉन्ट्रोवर्सी में आया था नाम
कुछ महीने पहले सवाई भाट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में सवाई भाट बिलकुल मॉर्डन अंदाज़ में वायरलेस हैडफ़ोन पर कीबोर्ड बजाते हुए नज़र आ रहे थे. दावा किया जा रहा था कि सवाई भाट पहले से ही एक प्रोफेशनल सिंगर हैं और गरीबी का ढोंग रचा रहे हैं लेकिन इस बारें में न तो इंडियन आइडल के मेकर्स की तरफ के कुछ बयान आया न ही सवाई भाट की तरफ से.
#IdolDanish and #IdolSawai's magical duo never cease to amaze the judges !!​Catch the 'Mast Kalandars of #IndianIdol' in #BoysVSGirls special this weekend at 9:30 PM ET/ 10 PM PT only on #SonyTV. #SonyTVUSA @iAmNehaKakkar @manojmuntashir #HimeshReshammiya @The_AnuMalik pic.twitter.com/LtLq0SJqA0
— SonyTVUSA (@SonyTVUSA) May 28, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
वरुण धवन बने पापा, फैंस से वीडियो शेयर कर पूछा क्या रखें लड़के का नाम
Exclusive : जमानत के बाद भी कम नहीं हुई हैं पर्ल वी पुरी की मुसीबतें, जानिए कोर्ट ऑर्डर की Details

अन्य समाचार