कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

अभिनेता सोनू सूद ने बेटे को तोहफे में दी ये शानदार लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

मुंबई: कोरोना महामारी की दोनों लहरों में हजारों जरूरतमंदों के लिए मसीहा के तौर पर उभरे अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार वे किसी की मदद कर के नहीं बल्कि अपने बेटे को एक शानदार तोहफा देने की वजह से चर्चाओं में हैं।



सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कथित तौर पर अपने बेटे आर्यन को Mercedes-Maybach GLS600 गिफ्ट में देते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि ये कार हाल ही में भारत में लॉन्च हुई थी। Mercedes Maybach GLS 600 के बेस वेरिएंट की कीमत 2.43 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) है।
इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद एक ब्लैक कलर की ब्रांड-न्यू Mercedes-Maybach GLS 600 में बैठ रहे हैं। पास ही में उनके बेटे आर्यन खड़े देखे जा सकते हैं। इसके अलावा डीलरशिप का एक कर्मचारी इस फ्लैगशिप SUV की विशेषताओं के बारे में बताते हुए दिखाया गया है। कार की खूबियां देखने के बाद Sonu Sood अपने दोनों बेटों के साथ घर से निकल जाते हैं।
Mercedes Maybach GLS 600 की खूबियां Mercedes Maybach GLS 600 फीचर्स और तकनीक से भरपूर है, इसमें 12.3 इंच का एमबीयूएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बर्मिस्टर सराउंड साउंड सिस्टम, एलईडी ऑप्टिकल फाइबर एम्बिंट लाइटिंग, नप्पा लेदर का डैशबोर्ड में उपयोग किया गया है। इस लग्जरी एसयूवी में 4.0 लीटर वी8 इंजन लगाया गया है जो 542 बीएचपी का पॉवर व 730 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करती है, इसमें 9जी ट्रौनिक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है। यह ईक्यू बूस्ट स्टार्टर जनरेटर से जुड़ा हुआ है जो सिर्फ कुछ ही समय के लिए अतिरिक्त 21 बीएचपी व 249 न्यूटन मीटर टार्क प्रदान करता है।

अन्य समाचार