कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Saif Ali Khan से तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी मोटी रकम, सैफ ने किश्तों में दिए थे पैसे

जब सैफ अली खान की पहली शादी टूटी तो कई तरह की खबरें सामने आईं थी. साल 2004 में पैसों को लेकर हुए विवाद और सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते दोनों का तलाक हुआ था.



सैफ अली खान जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उससे कहीं ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है. अमृता सिंह के साथ उनके अफेयर और सीक्रेट शादी ने न सिर्फ उनके फैंस को हैरान किया. बल्कि बेटे सैफ की अमृता से शादी के फैसले से खुद पटौदी परिवार भी सदमे में था. लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई, दो बच्चे होने के बाद अमृता और सैफ की जोड़ी टूट गई. जब सैफ अली खान की पहली शादी टूटी तो कई तरह की खबरें सामने आईं. खबरों की माने तो साल 2004 में पैसों को लेकर हुए विवाद और सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते दोनों का तलाक हो गया.

सैफ अली खान जब अमृता सिंह से अलग हुए तो उन्हें इसके लिए मोटी रकम चुकानी पड़ी थी. सैफ अली खान ने ये रकम किश्तों में दिए थे. एक बार सैफ अली खान ने अमृता के आरोपों को लेकर कहा था कि, 'मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपये देने थे. जिसमें से मैंने 2.5 करोड़ दिए थे. इसके अलावा मैं एक लाख रुपये हर महीने देता था. लेकिन एक समय पर आकर मेरी हालत खराब हो गई थी तो मैंने अमृता को कहा था कि, मैं शाहरुख खान नहीं हूं. मेरे पास इतना पैसा नहीं है.'

दोनों के तलाक के बाद ऐसी खबरें भी सामने आईं कि अमृता ने सैफ को बच्चों से मिलने नहीं दिया. सैफ ने कहा था, 'मेरे पास हमेशा मेरे बेटे इब्राहिम की फोटो होती थी. उसकी जब-जब फोटो देखता था तो मैं रो पड़ता था. मुझे अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जाता था.'
साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया था. दोनों की शादी 13 साल तक चली, लेकिन जब ये शादी टूटी तो हर कोई वाकई हैरान रह गया था. इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी. करीना से शादी करने के बाद भी सैफ अपनी पहली पत्नी से बच्चों का काफी ख्याल रखते हैं.

अन्य समाचार