आप सांसद संजय सिंह के आवास की नेमप्लेट को हटाने का किया गया प्रयास, दो व्‍यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्‍ली, 15 जून। आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह के घर के बाहर लगी नेमप्‍लेट हटाने का प्रयास किया है। नई दिल्‍ली डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि इस केस के संबंधी में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि किसी को कोई शारीरिक चोट नहीं आई है। डीसीप दीपक यादव ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है और पत लगाया जा रहा है कि ऐसा क्‍यों किया गया?

पुलिस ने कहा कि आज पहले सिंह के आवास पर नेमप्लेट को खराब करने का प्रयास किया गया थाआप पार्टी के राज्‍यसा सांसद संजय सिंह ने ये जानकारी खुद ट्वीट करके दी और बताया उनके घर पर हमला हुआ हैं और उनके आवास के बाहर लगी नेमप्‍लेट पर कुछ लोगों ने कालिखपोत दी है। उन्‍होंने ये भी बताया कि हमलावर उनके खिलाफ और रामजन्मभूमि ट्रस्ट को लेकर नारे लगा रहे थे।
बता दें कुछ दिन पहले संजय सिंह ने अयोध्‍या राम मंदिर निर्माण में भू‍मि घोटाला होने की बात कही थी। उन्‍होंने ये खुलासा करते हुए कहा था कि अगर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है तो मैं इन चंदा चोरों को जेल भिजवाकर रहूंगा
सांसद संजय सिंह ने कहा मेरा आवास महामहिम राष्‍ट्रपति के आवास से कुछ ही दूरी है और यह वीआईपी इलाका है यहां अन्य सांसद भी रहते हैं। ऐसी जगह पर मेरा घर है फिर भी मेरे घर पर इतनी हाई सिक्‍योरिटी वाली जगह पर मेरे घर पर हमला हो गया।
दिल्‍ली पुलिस ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उन पर संजय सिंह ने आरोप लगाया कि वो लोग मुझ पर हमला कर रहे थे लेकिन मेरे घर में मौजूद लोगों ने मुझे बचा लिया। आप सांसद ने ये भी दावा किया कि उन दो हमलावरों के साथ कुछ और लोग थे। संजय सिंह ने बताया कि उन्‍हें मिट्टी का तेल डालकर जलाने की भी धमकी पहले दी जा चुुकी है।
अयोध्या जमीन विवाद पर श्रीराम मंदिर ट्रस्ट का जवाब, हमने तो कम दाम पर खरीदा है
मेरे घर पर हमला हुआ है और चाहे मेरी हत्या कर दो, मगर कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूँगा। @SanjayAzadSln pic.twitter.com/HkLZUNGktU
source: oneindia.com

अन्य समाचार