भोजपुर में विद्युत प्रवाहित तार के स्पर्श में आने से महिला की मौत

भोजपुर। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव में शनिवार की रात विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। इलाज के लिए बड़हरा के मनीछपरा पीएचसी ले जाने के दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतका 33 वर्षीय लीला देवी रामशहर गांव निवासी लगन राम की पत्नी थी। रविवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। इसे लेकर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया गया है। पंखे का तार लगाने के दौरान हुआ हादसा

रामशहर निवासी लगन राम की पत्नी लीला देवी शनिवार की रात घर में ही पंखे का तार इलेक्ट्रिक बोर्ड में लगा रही थी। उसी दौरान वह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गई। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। इसके बाद स्वजनों द्वारा उसे आनन-फानन में इलाज के लिए बड़हरा के मनीछपरा पीएचसी ले जाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे अस्पताल ले गए। हालांकि, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना बड़हरा थाना को दी। सूचना मिलते ही बड़हरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

--
बेटा और बेटियों के सिर से उठा मां का साया
मृतका लीला देवी को चार पुत्री रेखा, शर्मिला, बब्ली, झुनी व चार पुत्र पंकज,पप्पू ,नीतीश एवं बब्लू है। हादसे में मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार