कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Bihar Politics: सुशील मोदी बोले, सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा नहीं होता तो ये केरल में दे देते और छूट

पटना, राज्‍य ब्‍यूरो। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी (RS Member Sushil Modi) ने कहा है कि कांग्रेस और वामपंथी दल कोरोना पर भी वोट बैंक की राजनीति (Vote Bank Politics) कर रहे हैं। कांग्रेस और राजद (Congress and RJD) ने कोरोना महामारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार कर फिर अपना गैर जिम्मेदाराना रवैया जाहिर किया। महामारी से मिल कर लड़ने की बजाय विपक्ष ने भारतीय वैक्सीन पर लोगों में भ्रम फैलाया।



सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार वरना ये और छूट दे देते
कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए बिहार, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सरकारों ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगायी, जबकि केरल सरकार ने बकरीद पर लाकडाउन में तीन दिनों की छूट देकर लोगों के जीवन से खिलवाड़ किया। केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साध ली। केरल के उन इलाकों में भी छूट दी गई, जहां संक्रमण दर 15 फीसद तक है। यदि सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा नहीं होता तो केरल की वामपंथी सरकार एक समुदाय को खुश करने के लिए और छूट दे सकती थी।
नेहरू से लेकर मनमोहन सरकार तक फोन टेपिंग करवाती रही है कांग्रेस : जायसवाल
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने कहा है कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा न मिलने पर मनगढं़त कहानियां गढ़ रही है। हंगामा करना और झूठ बोल-बोल कर लोगों को भड़काना, कांग्रेस की पूरी राजनीति इसी के इर्द-गिर्द चल रही है। केंद्र सरकार पर फोन टेपिंग और जासूसी करवाने का आरोप लगा रही कांग्रेस यह भूल चुकी है उनका खुद का इतिहास इस तरह की साजिश रचने, जासूसी करने और सरकार गिराने की दर्जनों कहानियों से भरा हुआ है। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह तक के कार्यकाल इस तरह की घटनाओं से भरे पड़े हैं।

अन्य समाचार