कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने फिर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- कॉन्ट्रेक्ट रिजेक्ट करने पर अश्लील मैसेज के साथ लीक किया पर्सनल नंबर

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में हिरासत में हैं। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। इसी बीच मॉडल पूनम पांडे ने एक बार फिर आरोप लगाते हुए ये दावा किया है कि राज कुंद्रा ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर छोटे से विवाद को लेकर उन्हें धमकी दी और बाद में एक आपत्तिजनक मेसेज के साथ उनका पर्सलन फोन नंबर लीक कर दिया।



कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मजबूर किया गया
एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने बताया, 'मुझे धमकी दी गई और कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मुझे मजबूर किया गया था। कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया था कि- मुझे उनकी इच्छा के अनुसार एक निर्धारित पोज, शूट करना और देखना होगा, मुझे सब कुछ उनके अनुसार करना होगा, बहुत ही स्पेशल तरीके से दिखना होगा जो कि उनकी मांग के अनुसार था, अन्यथा वह मेरी व्यक्तिगत चीजें लीक कर देंगे।
गलत मैसेज के साथ लीक कर दिया गया मोबाइल नंबर
पूनम पांडे आगे कहती हैं कि जब मैंने कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए इनकार कर दी और इसे खत्म करने की बात कही तो तो उन्होंने मुझे धमकी दी । पूनम कहती हैं इसके बाद मेरा पर्सनल मोबाइल नंबर इस मैसेज के साथ लीक कर दिया कि 'मुझे अभी फोन करें..मैं आपके लिए कपड़े उतार दूंगी'।
नंबर लीक होने के बाद छुप-छुप कर रहने लगी पूनम
पूनम पांडे बीते दिनों को याद करते हुए कहती हैं, मोबाइल नंबर लीक होने के बाद से मुझे कई परेशानियों से गुजरा पड़ा। मैं डर की वजह से घर बदल लिया और छुप-छुप कर रहने लगी। इस डर से कहीं मेरे साथ कुछ बुरा न हो जाए। वह कहती हैं कि मुझे वह डरावना दिन याद है जब हजारों की संख्या में लोगों के गलत मैसेज आए ,जिसमें मुझसे लोग अनचाही डिमांड कर रहे थे। लोग मुझसे अश्लील सेवाओं के लिए कॉल आने लगे। लोगों ने मुझे अश्लील फोटो और वीडियो भेजना शुरू कर दिया।
पूनम का लड़कियों से रिक्वेस्ट
पूनम आगे आगे रिक्वेस्ट करते हुए कहती हैं उन सारी लड़कियों से मैं प्रार्थना करती हूं कि आप प्लीज बाहर आएं, और आपके साथ भी ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आप आवाज उठाएं। अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं, तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा। इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमकिन नहीं है। बता दें कि पूनम पांडे ने राज के खिलाफ 2019 में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। पूनम ने बॉम्बे हाइकोर्ट में राज के खिलाफ फ्रॉड और चोरी का केस दर्ज करवाया चुकी हैं। अभी इस मामले की जांच चल रही है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार