कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Raj Kundra Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया

पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) की गिरफ्तारी के बाद अब उनके बहनोई प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi look out notice) की मुश्किलें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने केनरीन कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी के खिलाफ भी लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है. मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा के रिश्तेदार प्रदीप बख्शी ही यूके में रहकर अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट अपलोड कर रहे थे. उन्हें भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है. इससे पहले बुधवार देर शाम मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर रेड भी की थी.



इस रेड में भी पुलिस ने उस सर्वर को सीज कर दिया जिसके जरिए कथित तौर पर पोर्न फिल्मों को कई प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया जाता था. जांच में सामने आया है कि इसी ऑफिस से वी ट्रांसफर के जरिए पोर्न वीडियो को अपलोड किए जा रहे थे. उधर इस मामले में जल्द ही मुंबई पुलिस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है. हालांकि संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने साफ़ कर दिया है कि विआन कंपनी से जुड़े मामले में अभी तक शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है, लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं.
कौन हैं प्रदीप बख्शी
प्रदीप बख्शी पोर्नोग्राफी से जुड़े इस मामले में सह-अभियुक्त हैं और 'हॉटशॉट' ऐप का निर्माण करने वाली केनरीन कंपनी के को-ओनर और CEO भी हैं. मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि ब्रिटेन में रहने वाले प्रदीप बख्शी और राज कुंद्रा कथित तौर पर अंतरराष्ट्रीय पोर्नोग्राफी रैकेट के मास्टरमाइंड थे. प्रदीप बख्शी लंदन स्थित केनरिन लिमिटेड के अध्यक्ष हैं. आरोप है कि राज कुंद्रा की निगरानी में भारत में अश्लील फिल्मों का निर्माण होता था और फिर उन्हें बेचने के लिए लंदन प्रदीप के पास भेजा जाता था.
मुंबई क्राइम ब्रांच के जॉइंट पुलिस कमिश्नर मिलिंद भारंबे के मुताबिक राज कुंद्रा और प्रदीप बख्शी का एक मोबाइल ऐप है, जिसका नाम है हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट है. इसे इन दोनों की कंपनी केनरिन कंपनी ने डेलेवप किया था. इस फ्रीऐप को एपल और गूगल प्लेस्टोर दोनों ने ही एडल्ट कंटेंट के कारण अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था. मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट फिल्में, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं.
Raj Kundra Arrest Case: सूत्र जुड़ते गए, कड़ियां खुलती गईं, राज कुंद्रा फंसते गए; शिल्पा शेट्टी के पति की डर्टी पिक्चर की पूरी स्टोरी
Raj Kundra Case: पोर्नोग्राफी केस में बड़ा खुलासा! ये था राज कुंद्रा का प्लान बी, हॉट-शॉट एप को फिर गूगल प्ले स्टोर पर लाने की थी तैयारी

अन्य समाचार