कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

केआरके की फिल्म में नजर आईं थीं मान्यता दत्त, यूँ हुई थी संजय दत्त से शादी

संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक हैं। इन दोनों को लोग खूब प्यार देते हैं। यह दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब आज दोनों की शादी को 13 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। हालाँकि आज भी दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आते हैं। अब आज मान्यता अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। आप सभी को बता दें कि मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख था। जी हाँ लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्होंने अपना नाम सारा खान रख लिया था। हालाँकि जब वह केआरके की फिल्म देशद्रोह में नजर आईं तो उनका नाम बदलकर मान्यता रख दिया गया।



उसी के बाद से वह मान्यता नाम से मशहूर हो गईं। आप सभी को बता दें कि जब संजय और मान्यता की मुलाकात हुई थी तब खबरें यह थीं कि संजय जूनियर एक्ट्रेस नाडिया दुरानी को डेट कर रहे थे। हालाँकि नाडिया और मान्यता एक दूसरे से बिल्कुल अलग थीं। उस समय नाडिया को संजय दत्त के पैसे और लग्जरी से प्यार था लेकिन मान्यता संजय का ध्यान रखती थीं और उनकी चिंता करती थीं। केवल यही नहीं बल्कि मान्यता को संजय के लिए खाना बनाना पसंद था।
बस यही सब देखकर संजय दत्त और मान्यता एक-दूजे के हो गए। मान्यता जब संजय के साथ थीं तो वह सेट पर उनको छोड़ने जाती थीं और उनके लिए फेवरेट खाना बनाकर उन्हें देने जाती थीं। करीब 2 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद संजय दत्त और मान्यता शादी ने शादी कर ली। दोनों ने हिंदु रीति-रिवाजो के साथ 7 फरवरी 2008 को गोवा में शादी की और अब दोनों के दो बच्चे भी हैं।
आज फिर भूकंप के झटकों से कांपा बीकानेर, 4।8 मापी गई तीव्रता
पुलिस ने की राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, 20-25 साल की लडकियां बनती थीं निशाना

अन्य समाचार