सिर्फ 2,799 रुपए में नोकिया ने मार्केट में लॉन्च किया ये धमाकेदार फोन, HD कॉलिंग के साथ मिलती है बड़ी बैटरी

नोकिया 110 4G HMD ग्लोबल की तरफ से लेटेस्ट फीचर फोन है जो HD वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है. ये एक किफायती हैंडसेट है. फोन को जून के महीने में यूरोप में लॉन्च किया गया था. फीचर फोन का मार्केट जैसे जैसे बढ़ता गया कंपनी ने इस तरह के फोन पर जोर डालना शुरू कर दिया. कंपनी ने उस दौरान ये फैसला लिया जब ये टॉप 5 ब्रैंड्स में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही है.

नोकिया 110 4G का सबसे बड़ा सेलिंग पाइंट इसका 4जी सपोर्ट है. इसका मतलब ये हुआ कि ये हर बड़े कैरियर को सपोर्ट करेगा. लेकिन इससे भी बड़ा फायदा आपको ये मिलेगा कि कॉलिंग के दौरान आपको बिल्कुल क्रिस्टल क्लियर साउंड मिलेगा. नोकिया 110 में कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं जिसमें वायरलेस FM रेडियो, 3 इन 1 स्पीकर शामिल है.
नोकिया के इस फीचर फोन को जिस ब्रैंड से सबसे कड़ी टक्कर मिलेगी वो है जियोफोन. बता दें कि फिलहाल फीचर फोन का मार्केट बेहद छोटा है. काउंटरपाइंट रिसर्च के अनुसार ग्राहक अगर फीचर फोन पर भरोसा करता है तो उसे बड़ी बैटरी लाइफ के साथ 4जी कनेक्टिविटी की सुविधा चाहिए होती है. नोकिया 110 4G की कीमत 2799 रुपए है और ये एक्वा, ब्लैक और पीले रंग में आता है. फोन के सेल की शुरुआत 24 जुलाई से एमेजॉन और नोकिया के ऑनलाइन स्टोर पर शुरू हो रही है.
फोन के फीचर्स
नोकिया 110 4G 1.8 इंच के QVGA TFT नॉन टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रेजॉल्यूशन 120×160 पिक्सल का है. इसमें आपको T1707 प्रोसेसर मिलता है जो 128MB रैम और 48MB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें आप माइक्रो एसडी कार्ड डालकर स्टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. फोन में 0.8MP QVGA कैमरा दिया गया है. फोन 1020mAh की बैटरी के साथ आता है.
नोकिया 110 4G सीरीज 30+ सॉफ्टवेयर पर काम करता है. इसमें आपको स्नेक गेम मिलता है और ये MP3 प्लेयर का भी सपोर्ट करात है. इसमें आपको डिक्श्नरी ऐप भी मिलता है. फोन में 3 इन 1 स्पीकर मिलता है. इसके अलावा आपको 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलता है.
YouTuber ने टिम कुक, एलन मस्क और नॉर्थ कोरिया को गिफ्ट में भेजी ये स्पेशल चीज, फिर जो हुआ देख चौंक जाएंगे आप
सावधान! फोन में इंस्टॉल हैं ये ऐप तो झटपट कर दें डिलीट, वापस आ गया है Joker वायरस

अन्य समाचार