Drugs Case : अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के जब्त हुए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिलेंगे वापस, जानिए क्यों

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) को उनके जितने भी सीज किए हुए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस थे उन्हें रिसीव करने की परमिशन मिल गई है. बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला के लैपटॉप और मोबाइल गैजेट्स को एनसीबी ने सीज कर दिया था. इंडिया टुडे के मुताबिक स्पेशल एनडीपीएस जज वीवी विडवन्स ने देखा कि सीज किए गए डिवाइस से डाटा पहले से सेव कर लिया गया है इन्वेस्टिगेशन के लिए.

उन्होंने कहा, 'इस केस के ट्रायल में अभी कुछ समय लगेगा. हालांकि फाइनेंशियल इन्वेस्टिगेशन आगे चलता रहेगा, जो भी डाटा मैकबुक, लैपटॉप और पेन ड्राइव में था वो पहले ही डिजिटल फॉर्म में सेव कर लिया गया है और उसे इन्वेस्टिगेशन और ट्रायल के दौरान कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है.'
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने कई सेलेब्स के नाम निकाले जिसमें अर्जुन रामपाल भी शामिल थे. दरअसल, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई को अरेस्ट किया था जिसके बाद अर्जुन भी एनसीबी के निशाने पर आ गए थे. अर्जुन से फिर एनसीबी ने पूछताछ की और उसके बाद उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कर लिए थे. इसके अलावा अर्जुन के घर पर एनसीबी ने रेड भी मारी थी.
अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ
अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं. बुडापेस्ट में शूटिंग करने के बाद अब अर्जुन वापस अपने परिवार के पास आ गए हैं.
धाकड़ की शूटिंग पूरी होने के बाद लिखा था ये मैसेज
अर्जुन ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सोशल मीडिया पर टीम के साथ फोटोज शेयर कर लिखा था, 'बहुत ही खाली सी फीलिंग आती है जब आप कुछ ऐसा खत्म करते हो जो आपके बहुत करीब होता है. फिल्म की टीम, क्रू और इससे जुड़ी यादें सब काफी इमोशल है. सॉरी कंगना के साथ फोटो क्रॉप करनी पड़ी क्योंकि हम अभी फिल्म से अपने लुक को रिवील नहीं कर सकते. कंगना आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. अग्नि स्क्रीन पर आग लगा देगी. पूरी कोरियन टीम को शानदार एक्शन के लिए धन्यवाद. सभी को बहुत धन्यवाद.'
यहां पढ़ें अर्जुन रामपाल पोस्ट see arjun rampal post
View this post on Instagram A post shared by Arjun (@rampal72)


A post shared by Arjun (@rampal72)
शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में बहन शमिता का मैसेज, कहा- मुझे पता है कि तुम.

अन्य समाचार