Big Breaking: बिहार के जहानाबाद में पुलिस-पब्लिक भिड़ंत, महिला हवलदार की पीट-पीटकर हत्‍या,

जहानाबाद, जागरण संवाददाता। बिहार के जहानाबाद जिले में बड़ी वारदात हो गई है। परसबिगहा थाना क्षेत्र के नेहालपुर के समीप सड़क जाम कर रहे से पुलिस की भि‍ड़ंत हो गई। इस घटना में सड़क जाम कर रहे लोगों ने एक महिला हवलदार की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई है। मृतका हवलदार की पहचान शांति देवी के रूप में की गई है।

प्राण छूटने तक पीटती रही बेरहम भीड़
जाम की सूचना मिलते पर नगर थाने के साथ-साथ परसविगहा और शकूराबाद थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस कर्मी लोगों को समझाने बुझाने में जुटी थी। लेकिन ग्र भीड़ ने पत्थरबाजी करना शुरु कर दिया। बड़ी संख्या में भीड़ को अनियंत्रित रूख को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी। लेकिन हवलदार शांति देवी भीड़ के बीच फंस गई। दानवीय रूप धारण कर चुकी भीड़ महिला पुलिस कर्मी पर हमला बोल दिया। वे तब तक शांति देवी को पीटते रहे जबतक उनकी मौत नहीं हो गई।
यह घटना कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती तो है ही भीड़ के शक्ल में शामिल लफंगों की जमात वर्दी के साथ साथ महिला का भी सम्मान नहीं कर सकी। यह घटना जिले में आग की तरह फैल गई है। घटना से जहां पुलिस महकमा सकते में आ गई है। फिलहाल घटना स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील करते हुए हत्यारों को चिन्हित करने में जुट गई है।
से पुलिस की भि‍ड़ंत हो गई। इस घटना में सड़क जाम कर रहे लोगों ने एक महिला हवलदार की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई है। मृतका हवलदार की पहचान शांति देवी के रूप में की गई है।
भीड़ की दरिंदगी महिला हवलदार की पीट पीट कर उतारा मौत के घात
संवाद सहयोगी रतनी फरीदपुर, जहानाबाद

अन्य समाचार