साउंडकोर की आर सीरीज के हेडफोन्स और टीडब्ल्यूएस भारत में अगले महीने होंगे लॉन्च

विस्तार


प्रीमियम ऑडियो ब्रांड साउंडकोर अपने नए ऑडियो प्रॉडक्ट्स की नई सीरीज अगले महीने भारत में लॉन्च होने जा रही है। कंपनी भारत में पहले मास सेगमेंट के ऑडियो प्रॉडक्ट्स आर सीरीज को लॉन्च करेगी। साउंडकोर के पास पहले से ही भारतीय बाजार में कई प्रोडक्ट हैं जिनमें लाइफ और लिबर्टी सीरीज, फ्लेयर और रेव सीरीज के हेडफोन्स शामिल हैं। आर सीरीज के नए लॉन्च किए गए हेडफोन्स और टीडब्ल्यूएस मास मेगमेंट में लॉन्च होने वाले सबसे पहले प्रॉडक्ट होंगे।
दोनों प्रॉडक्ट्स भारत में 'हॉल कनेक्ट' को सपोर्ट करने वाले पहले प्रॉडक्ट्स होंगे, जिन्हें उचित कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। नए विजन के साथ बनाए गए हेडफोन्स को 2 सेकेंड से भी कम समय में किसी डिवाइस से जोड़ा जा सकेगा। इसके साथ अपने हाई करंट चार्जिंग सोल्यूशन की वजह से ये प्रॉडक्ट्स केवल 2 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे के प्लेटाइम को सपोर्ट करेंगे।
कंपनी का दावा है कि कम्फर्ट और बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए काफी बारीकी से डिजाइन किए गए हेडफोन्स के दाम आक्रामक और बेहद उचित रखे जाएंगे। इन प्रॉडक्ट्स को भारतीय बाजार में अगले महीने लॉन्च किए जाने की संभावना है। यह फ्लिपकार्ट और दूसरे ऑफलाइन चैनल्स पर उपलब्ध होंगे।
गोपाल जयराज, हेड सेल्स, सार्क, अंकर इनोवेशंस ने आर सीरीज के बारे में कहा, 'साउंडकोर के प्रॉडक्ट्स भारत में हमेशा से काफी लोकप्रिय और हिट रहे हैं। बजट में फिट बैठने वाले दामों में हम जेनरेशन जेड को सिग्नेचर साउंड ऑफर करते हैं। जेनरेशन जेड ऐसी पहली जेनरेशन है, जिन्हें पूरी तरह डिजिटल कहा जा सकता है।'
साउंडकोर के पास भारत में 30 से ज्यादा एक्सेसीरीज का मजबूत पोर्टफोलियो है। किफायती कीमतों में नए लॉन्च के साथ, साउंडकोर किफायती कीमत पर मिड मार्केट सेगमेंट में अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत करेगा। कंपनी की नजर भारतीय ऑडियो इंडस्ट्री में 10 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने पर है।

अन्य समाचार