मोनालिसा ने साड़ी लुक में मचाई सनसनी, हसीना ने कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने दिए पोज

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। मोनालिसा जो भी लुक कैरी करती है। उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। मोनालिसा जो भी लुक कैरी करती है। उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।
तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। मोनालिसा की इन तस्वीरों ने फैंस की रातों की नींद उड़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें हिन्दी सिनेमा में अच्छी पहचान दिलाई।

इसके अलावा वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ 'नच बलिए 8' में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा इन दिनों सीरीयल नमक इश्क है में नजर आ रही हैं।

अन्य समाचार