1 Year Of Dil Bechara: को-स्टार संजना सांघी ने दिवंगत सुशांत सिंह को किया याद, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। वहीं उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज हुए भी आज एक साल पूरा हो गया है। इस मौके पर फैंस फिर से उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच दिवंगत सुशांत की को-स्टार संजना सांघी ने भी उन्हें याद किया है और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। वहीं उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज हुए भी आज एक साल पूरा हो गया है। इस मौके पर फैंस फिर से उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच दिवंगत सुशांत की को-स्टार संजना सांघी ने भी उन्हें याद किया है और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

दिल बेचारा की पहली एनिवर्सरी पर संजना सांघी ने फिल्मी सीन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सुशांत सिंह और निर्देशक मुकेश छाबड़ा के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने अनुभवो को शेयर करते हुए लिखा- 'आज से एक साल पहले, मेरी पहली फिल्म दिल बेचारा की रिलीज के एक दिन पहले मेरी घबराहट का कोई ठिकाना नहीं था। जिस तरह का प्यार, प्रशंसा और समर्थन आप सभी ने हमारी फिल्म को दिया है, और इस साल आपने मुझे जो गहरा आलिंगन दिया है, उसके लिए मेरे दिल में अथाह कृतज्ञता है। यह आत्मा के लिए ईंधन है। यह वही है जो एक एक्टर होने के इस संवेदनशील, भावनात्मक और जादुई सफर को बिल्कुल असली बनाता है।'
View this post on Instagram A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)
A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

संजना आगे लिखती हैं, 'किज़ी के मूल के प्रति सच्चा रहना, फिर भी उसे एक नया व्यक्ति बनाना, सबसे अनोखी, कठिन लेकिन संतोषजनक चुनौतियों में से एक रही है, जिसे जीवन ने कभी भी मुझे दया है, जिनमें से हर एक ने मुझे एक व्यक्ति और एक अभिनेता के रूप में विकसित और विकसित होने में मदद की है।हर मील के पत्थर की तरह यह भी पहले आपका है। धन्यवाद, मेरे दिल की गहराइयों से।' संजना की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।'

बता दें, इस फिल्म में संजना सांघी एक्टर सुशांत सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने किजी का किरदार निभाया था। इस फिल्म के जरिए संजना ने बॉलीवुड में पहला डेब्यू किया। फैंस को इस फिल्म का खूब प्यार मिला था।

अन्य समाचार