25 साल की उम्र में लग्जरी लाइफ जीती हैं Rashmika Mandanna, 8 करोड़ रुपये के विला से लेकर कई लग्जरी कारों की हैं मालकिन

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रश्मिका के पास साउथ के अलावा बॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती हैं.

Rashmika Mandana Luxury Life: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तेजी से उभरती हुई अदाकारा हैं. उन्होंने चलो, गीता गोविंदम, डियर कोमरेड, भीष्म जैसी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रश्मिका के पास साउथ के अलावा बॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती हैं.
25 साल की रश्मिका की बात करें तो उनके पास बेंगलुरु में आलीशान विला है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है. इसके अलावा रश्मिका के पास मुंबई में भी एक खूबसूरत घर है. रश्मिका के पास मुंबई के अलावा हैदराबाद में भी एक घर है. रश्मिका का ज्यादातर वक्त मुंबई और हैदराबाद में बीतता है. इसलिए उन्होंने अपने कंफर्ट के लिए यहां भी प्रॉपर्टी खरीद कर रखी है.
प्रॉपर्टी के अलावा रश्मिका को लग्जरी कारों का भी शौक है. उनके पास 50 लाख की मर्सिडीज बेंज, 40 लाख की ऑडी क्यू 3 है. इसके अलावा उन्होंने 1 करोड़ की रेंज रोवर लग्जरी कार भी खरीदी है. इसके साथ ही टोयोटा इनोवा, हुंडई क्रेटा जैसी गाड़ियां भी हैं. रश्मिका को डिजाइनर बैग्स का भी बहुत शौक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका 3 लाख तक के डिजाइनर बैग्स कैरी करती हैं.

आपको बता दें कि रश्मिका ने 2016 में फिल्मों में कदम रखा था और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें एक फिल्म में काम करने के लिए 3-4 करोड़ रुपये मिलते हैं. रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वह अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय में नजर आएंगी. जिसमें वह महानायक की बेटी के किरदार में दिखेंगी. इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनूं में भी नजर आएंगी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो रश्मिका का नाम साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ जोड़ा जाता है.
ये भी पढ़ें:
60 करोड़ के खूबसूरत घर में पूरी शानोशौकत से रहते हैं बाहुबली Prabhas, देखिए अंदर की तस्वीरें
Aishwarya Rai Net worth: 227 करोड़ की मालकिन हैं बच्चन बहू ऐश्वर्या, मुंबई से लेकर दुबई तक में है करोड़ों की प्रॉपर्टी!

अन्य समाचार