पापा सैफ अली खान के साथ बाहर निकले तैमूर अली खान, पैपराजी को देख बोले- क्या मैं....

अदिति त्यागी - बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड हैं जो अक्सर सुर्खियों में छाये रहते है। ऐसा ही एक नाम है करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan )और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का। करीना के बेटे तैमूर मोस्ट पॉप्यूलर सैलेब्स में से एक है। तैमूर अली खान की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इसी बीच आज शनिवार को तैमूर अपने पापा सैफ अली खान के साथ बाहर जाते स्पॉट हुए ये। इस दौरान जब मीडिया ने उनके तस्वीरें ली तो उन्होंने भी पैपराजी (Taimur Asks Paprazzi If he Can Go) को खास जवाब दिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में तैमूर शनिवार दोपहर को अपने पिता सैफ अली खान और कजिन सिस्टर इनाया नौमी केमू के साथ बाहर जाते हुए देखे गए । साढ़े चार साल के तैमूर ने एक जोड़ी ब्लू शॉर्ट्स और उसके चेहरे पर मास्क के साथ लूनी ट्यून्स टी-शर्ट पहने हुए नजर आये।
दूसरी ओर सोहा अली खान और कुणाल केमू की बेटी इनाया को हरे रंग की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहने देखा गया, जिसमें उनके चेहरे पर भी मास्क लगा हुआ था । वह एक पतली हज्बैंड पहने हुए नजर आई थीं और उनके हाथ में लॉलीपॉप था । जहां इनाया को घर में अपनी नैनी के बाद देखा गया, वहीं तैमूर अली खान को उनके घर के बाहर पैपराज़ी के लिए पोज करते हुए देखा गया ।
हालांकि, जैसे ही वह कार राइड के लिए सैफ और इनाया में शामिल हुए, तैमूर को पैपराजी को रास्ता बनाने के लिए कहते सुना गया । "मैं जा सकता हूं?" उसने उनसे पूछा कि वह अपनी नैनी का हाथ थामे हुए हैं और कार में चढ़ गए ।
गौरतलब है कि जब से तैमूर का जन्म हुआ है तभी से ही वो पैपराजी के पसंदीदा रहा है । करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे ने अक्सर उनके लिए खड़े होकर और यहां तक कि उनके साथ बातचीत करके भी पैपराजी का मनोरंजन किया है ।याद दिला दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। इसके बाद 20 दिसंबर 2016 को करीना ने तैमूर को जन्म दिया था।

अन्य समाचार