बारिश में रुबीना दिलैक ने ट्रांसपेरेंट टॉप में करवाया सबसे बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना पोज Photo

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रुबीना दिलैक की इन फोटोज को इंटरनेट पर सबसे अधिक पसंद किया जाता रहा है। रुबीना दिलैक की इस नई लेटेस्ट फोटो से किसी की नजर नहीं हटेगी। रुबीना दिलैक आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इस बार भी अपनी नई तस्वीर से रुबीना दिलैक फैंस को कायल करती हुई नजर आ रही हैं। इस बार रुबीना दिलैक ने जालीदार शॉर्ट ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वह पानी के बीच अलग तरह के पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
क्रोशिया वर्क वाली जालीदार ड्रेस में रुबीना दिलैक का अंदाज दिल को काफी छू रहा है। इन सभी फोटोज में रुबीना दिलैक की तस्वीरों पर से आपकी नजर नहीं हटेगी। टीवी स्टार रुबीना दिलैक आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी काफी तेजी से रिएक्शन देते रहते हैं।
ब्रालेट टॉप में रुबीना दिलैक का लुक तेजी से देखा जा रहा है। रुबीना दिलैक आए दिन अपने इस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। रुबीना दिलैक ने अपने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जहां रुबीना दिलैक की खूबसूरती और बोल्डनेस को देख फैंस भी तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। रुबीना दिलैक ने भिन्न स्टाइल के साथ ये पोज दिया है।
रुबीना दिलैक का सेक्सी लुक
रुबीना दिलैक ने यहां पर वाइट ब्रॉलेट स्टाइल टॉप लेसी शॉर्ट्स और साथ में अपने स्टाइल को बढ़ाने के लिए शीयर श्रग भी लिया है। इस तस्वीर में रुबीना दिलैक डांस स्टाइल में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। संस्कारी बहू से लेकर रुबीना दिलैक ने ग्लैमरस लुक तक का सफर तय किया है।
रुबीना दिलैक का बॉलीवुड डेब्यू
फोटोशूट के मामले में अपने स्टाइल से रुबीना दिलैक इन दिनों सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आ रही हैं। रुबीना दिलैक का इंस्टाग्राम उनकी इस तरह की एक नहीं बल्कि कई तस्वीरों से भरा पड़ा है। रुबीना दिलैक अब टीवी से निकलकर फिल्म की हीरोइन बनने जा रही हैं। रुबीना दिलैक अर्ध फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें रुबीना दिलैक के साथ हितेन तेजवानी भी होंगे।
रुबीना करती हैं टीवी शो से लाखों की कमाई
रुबीना दिलैक की फिल्म अर्ध की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू होगी। रुबीना दिलैक के फैंस इस फिल्म की घोषणा से बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक कोरोना कोरोना वायरस का भी शिकार हुई थीं। कमाई के लिहाज से भी रुबीना दिलैक पीछे नहीं हैं। रुबीना दिलैक टीवी शो के एक एपिसोड से लाखों की कमाई करती हैं।
रुबीना दिलैक का पर्पल ड्रेस में लेटेस्ट बोल्ड लुक
रुबीना दिलैक की ये लेटेस्ट फोटो हैं जिस पर अभी तक 4 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। पर्पल रंग के ग्राउन में रुबीना दिलैक की खूबसूरती देखते ही बनती है। हेयल स्टाइल उनके इस लुक को पहले से अधिक ग्लैमरस बना रहा है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा है कि बारिश हो रही है पर्पल।
var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()}
View this post on Instagram A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)
A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)
source: filmibeat.com

अन्य समाचार