Khoya Khoya Chand : 'स्वदेश' में शाहरुख खान के साथ काम करके फेमस हुई थीं गायत्री जोशी, अब इंडस्ट्री से दूर कर रही हैं ये काम

बॉलीवुड में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते हैं. मगर हर किसी को सफलता मिले ऐसा जरुरी नहीं होता है. मगर कुछ स्टार्स अपनी पहली फिल्म से ही इंडस्ट्री में छा जाते हैं. उनकी एक्टिंग देखने के बाद लोगों को लगने लगता है कि वह बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ेंगे मगर वह सितारे कुछ समय बाद ही बॉलीवुड को अलविदा कहकर चले जाते हैं. आज हम अपने खास सेगमेंट खोया खोया चांद (Khoya Khoya Chand) में आपको स्वदेश से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) के बारे में बताने जा रहे हैं.

गायत्री जोशी को लोग अबतक भूल चुके होंगे मगर आपको फिल्म स्वदेश तो याद होगी. गायत्री शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश में नजर आईं थीं. उन्होंने इसी फिल्म से अपनी पहचान बनाई थी. शाहरुख के साथ गायत्री की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की गई थी.
मिस इंडिया के टॉप 5 में बनाई थी जगह
नागपुर में जन्मीं गायत्री ने साल 1999 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता की टॉप 5 में भी गायत्री ने अपनी जगह बनाई थी. इतना ही नहीं इसके बाद गायत्री ने जापान में मिस इंटरनेशनल कॉम्प्टिशन में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. इसके बाद से गायत्री को काम मिलने लगा था. वह म्यूजिक एल्बम में नजर आईं थीं. उन्होंने म्यूजिक एल्बम के काम करने के बाद कई एड में काम किया.
शाहरुख खान के साथ किया था काम
गायत्री को इस दौरान शाहरुख खान के साथ हुंडई कार के एड में नजर आईं थीं. उसके बाद गायत्री को फिल्म ऑफर हुई. उन्हे शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश में काम करने का मौका मिला. शाहरुख खान के साथ काम करके गायत्री फेमस हो गई थीं.
मिले थे कई अवॉर्ड गायत्री को अपनी डेब्यू फिल्म से ही गायत्री ने अपनी अलग पहचान बना ली थी. उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की गई थी. गायत्री को अपनी पहली फिल्म के लिए 4 अवॉर्ड मिले थे. इसमें बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए कई अवॉर्ड से नवाजा गया था.
शादी करके बिता रही हैं सिंपल लाइफ
गायत्री जोशी साल 2005 में बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. शादी के बाद गायत्री ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. विकास ओबेरॉय रिलयिटी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. गायत्री के दो बच्चे हैं अपने परिवार को संभाल रही हैं.
तैमूर अली खान ने मीडिया को देखकर मारा ये कमेंट, छोटे नवाब का नया अंदाज
Indian Idol 12: रीना रॉय के सामने पवनदीप राजन, शण्मुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल बिखरेंगे सुरों का जलवा, देखिए Video

अन्य समाचार