Amitabh Bachchan ने बाहुबली Prabhas के साथ शुरू की शूटिंग, साइंस फिक्शन में दोनों साथ कर रहे काम

Amitabh Bachchan to start working on Nag Ashwin's next in Hyderabad: अमिताभ बच्चन महानायक कहलाते हैं (Amitabh Bachchan) तो प्रभास(Prahhas) को उनके फैंस बाहुबली बुलाते हैं। ये दो सुपर स्टार किसी एक फिल्म में हो तो वो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

साउथ सुपरस्टार प्रभास और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ हाथ मिला चुके हैं। दोनों कलाकार निर्देशक नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म में काम करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। अमिताभ ने इस खबर को खुद अपने फैंस के साथ साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि वह आज यानी 24 जुलाई से अपनी नई फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो रहा है।
उन्होंने बाहुबली प्रभास के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुक्ता भी जाहिर की है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म में भारी भरकम वीएफएक्स का भी इस्तेमाल होगा। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 में पूरी होगी। बताते चलें कि इस फिल्म में इन दोनों महारथी के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। तीन बड़े कलाकारों को एक साथ किसी फिल्म में देखने के लिए जाहिर है फैंस बेहद एक्साइटेड होंगे।
बात करें इनकी बाकी फिल्मों की तो जहां प्रभास इसके अलावा 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) और 'आदिपुरुष' (Adipurush) में नजर आएंगे, तो दीपिका के पास '83' और 'फाइटर' (Fighter) जैसी फिल्में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म 'गुडबाय' (GoodBye) के लिए अपना शॉट दिया है, जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करेंगी।

अन्य समाचार