रेड हॉट अवतार में नज़र आईं नोरा फतेही, अपने लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। फिल्म में वो हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में जबरदस्त डांस के साथ-साथ नोरा फतेही की जोरदार एक्टिंग भी देखने को मिलने वाली है। इसी बीच नोरा ने अपने बोल्ड अंदाज़ से एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

दरअसल नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नोरा का रेड हॉट अवातार देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की हुई है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा अलग-अलग पोज़ देती हुई भी दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है - मैं आपको चूमना चाहती हूँ...लेकिन अगर मैं ऐसा करती हूं... तो मुझे तुम्हारी याद आ सकती है, बेब..डांस ले लवगेम ।
बता दें - अजय देवगन ने बुधवार को फिल्म में नोरा के कैरेक्टर का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म में नोरा फतेही ने अपने किरदार को किस प्रकार प्रजेंट किया है। ये पहली बार होगा जब स्क्रीन पर नोरा इतना इंटेंस सीन दिखाने जा रही हैं। अभी तक एक्ट्रेस के फैंस उन्हें अनकी डांसिंग के लिए ही ज्यादा पसंद करते हैं।
अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन तत्‍कालीन भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी। बता दें - नोरा ने बिग बॉस से अपना करियर शुरू हुआ था। 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है। नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं।

अन्य समाचार