कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Dance Deewane 3: Bhuj के कोका-कोला गाने पर Nora Fatehi ने किया डांस, हुक स्टेप देखकर मचल उठेगा दिल

Nora Fatehi: नोरा फतेही की अपकमिंग मूवी भुज का गाना कोका कोला इन दिनों खूब सुर्खियों में है. डांस दीवाने 3 में नोरा इसी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दीं.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Nora Fatehi Dance Deewane3: 11 अगस्त को नोरा फतेही (Nora Fatehi) की भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj-The Pride of India) रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने जालिमा कोका-कोला (Zaalima Coca Cola) की झलक दिखा दी गई है. वहीं डांस दीवाने 3 में पहुंचीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर इस गाने पर डांस किया है, वो भी मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के साथ. नोरा फतेही गाने (Nora Fatehi Song) का हुक स्टेप करती हुईं नजर आ रही हैं. जिसे देखकर आपका भी दिल झूम उठेगा.
डांस दीवाने 3 में भुज का प्रमोशन इस हफ्ते नोरा फतेही एक बार फिर डांस दीवाने 3 में नजर आने वाली हैं. शो के जो भी प्रोमो अब तक सामने आए हैं उनमें माधुरी दीक्षित नहीं दिख रहीं. जिससे साफ है कि इस हफ्ते माधुरी की जगह नोरा शो को जज करती दिखाई देंगीं. इससे पहले भी नोरा इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं. जब माधुरी ने किन्हीं कारणों से शो को करने में असमर्थता जताई थी तो नोरा फतेही को ही गेस्ट जज बनाया गया था. वहीं हाल ही में जो वीडियो अपलोड की गई है उसमें नजर आ रहा है कि शो में बतौर मेहमान गोविंदा और गणेश आचार्य पहुंचे हैं. चूंकि नोरा के आने वाले गाने जालिमा कोका कोला को गणेश आचार्य ने ही कोरियोग्राफ किया है. लिहाजा नोरा उनसे रिक्वेस्ट करती हैं कि वो स्टेज पर उनके साथ हुक स्टेप करें और दोनों इस पर धमाकेदार डांस करते हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म आपको बता दें कि अजय देवगन स्टारर भुज अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. 15 अगस्त से ठीक पहले देशभक्ति की फिल्म का रिलीज होना दर्शकों के लिए ट्रीट साबित हो सकता है क्योंकि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें एयरफोर्स के जज्बे को दिखाया जाएगा. फिल्म में नोरा फतेही जासूस के रोल में दिखेंगी. उनका किरदार काफी दमदार बताया जा रहा है.

अन्य समाचार