दिल बेचारा की रिलीज को हुए एक साल, संजना सांघी ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

आज का दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बहुत ही खास है, क्योंकि ठीक एक साथ पहले आज ही के दिन सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" रिलीज हुई थी। सुशांत को आखिरी बार इस फिल्म के जरिए पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी बेहतरीन सरप्राइज से कम नहीं था। आज इस फिल्म की रिलीज को एक साल पूरे हो गएं है। फिल्म के एक साल पूरे होने पर सुशांत के अपोजिट नजर आयीं अभिनेत्री संजना सांघी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है और अपने को-स्टार सुशांत को याद किया है। बता दे कि संजना की यह डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म को जहां लोगों ने खूब पसंद किया वहीं सुशांत की एक्टिंग देखकर बहुतों की ऑखो से आंसू भी आएं। संजना ने इस फिल्म से जुड़ी यादों को शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है।

"दिल बेचारा के एक साल। आज से एक साल पहले, मेरी पहली फिल्म दिल बेचारा की रिलीज की शाम को, मेरी घबराहट का कोई ठिकाना नहीं था। और आज, जैसा कि दिल बेचारा को एक साल पूरा हो गया है, मेरे दिल में बस इतना प्यार, प्रशंसा और समर्थन है जितना आप सभी ने हमारी फिल्म को दिया है। यही एक एक्टर होने के इस संवेदनशील, भावनात्मक और जादुई सफर को बिल्कुल असली बनाता है।"आगे संजना ने लिखा, "आपके हर लेटर्स, स्केचज, हर डॉयलॉग को याद रखना, हर सीन्स को याद करना, और हर माइलस्टोन को सेलिब्रेट करना इस कठिन सफर को नुकसान से भरा हुआ थोड़ा और चमकदार बना देता है। हमारी फिल्म की देखभाल करने और इसे इस तरह से सेलिब्रेट करने, जिसके बारे में हम कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे, उसके लिए धन्यवाद।"
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार