कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

एजाज खान ने पूरा किया अपना वादा, पवित्र पुनिया को मिलवाया पापा से

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे चर्चि रियलिटी शो 'बिग बॉस' ने अब तक कई सेलेब्स को उनके जीवनसाथी से मिलवाया है। हाल ही में राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी की है। राहुल और दिशा को मिलवाने में भी बड़ा हाथ बिग बॉस का ही है। दरअसल राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन पर इसी शो के दौरान प्रपोज किया था। इसी दौरान एक कपल और रहा जिसको मिलवाने में बिग बॉस के 14वें सीजन का हाथ रहा। ये सेलेब्स हैं एजाज खान और पवित्र पुनिया।



एजाज खान और पवित्र पुनिया इस शो के दौरान ही एक दूसरे को दिल दे बैठे। सो से बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी सलामत है। कई मौकों पर एजाज और पवित्र साथ नजर आते हैं। लेकिन लगता है कि अब इनका रिश्ता भी जल्द ही आगे बढ़ सकता है। क्योंकि हाल ही में पवित्र पुनिया ने एजाज खान के पिता से जो मुलाकात की है।
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पवित्र पुनिया और एजाज खान का प्यार परवान चढ़ने लगा है। अब हाल ही में एजाज ने बिग बॉस के घर में पवित्र से किया एक वादा पूरा किया है। दरअसल बिग बॉस के दौरान एजाज खान ने पवित्र पुनिया से वादा किया था कि वो शो से बाहर आने के बाद उन्हें अपने पिता से मिलवाएंगे। अब एजाज ने ये वादा पूरा कर दिया है। हाल ही में एजाज ने पवित्र को अपने पिता से मिलवाया। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की हैं।
View this post on Instagram A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)
एजाज खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें पवित्र पुनिया, एजाज खान के अब्बा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एजाज खान ने कैप्शन में लिखा, 'पापा से तुझको मिलवाऊंगा...। फोटो लेने के लिए मास्क हटाया गया है। वरना पूरे समय हम लोग मास्क लगाए हुए थे।' इन फोटोज पर इन दोनों के फैंस खूब सारे कमेंट्स कर कयास लगा रहे हैं कि अब जल्द ही ये दोनों भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अन्य समाचार