कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Bigg Boss 15 में होने जा रही है इनकी इंट्री, Khatron Ke Khiladi में भी नजर आ रहे हैं एक्टर

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) 8 अगस्‍त से शुरू होने जा रहा है। यह कन्‍फर्म हो चुका है कि इसे करण जौहर (Karan Johar) होस्‍ट करेंगे. पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. शो के अपकमिंग सीजन को लेकर भी कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं. अर्जुन जो हाल ही में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग खत्म करके मुंबई लौटे हैं, को लेकर ईटाइम्स में छपि खबर के मुताबिक बिग बॉस का कंफर्म प्रतियोगी माना जा रहा है. सलमान के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आगाज सितंबर महीने से होने वाला है, जिसके लिए अर्जुन बिजलानी का नजर आना तय माना जा रहा है.



फैैमिली पर छोड़ा था बिग बॉस का फैसला
आपको बता दें अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी के कारण पहले ही वह अपने परिवार से दूर रहे हैं. उन्होंने बताया था कि अब अगर उनकी फैमिली चाहती है कि वो यह शो करे तो तब वह शो को हां कर सकते हैं. यह फैसला उन्होंने परिवार के ऊपर छोड़ दिया है.
बिग बॉस 15 में कॉमनर्स की होगी इंट्री
इस सीजन में सेलेब्स के साथ आम आदमी भी शो का हिस्सा होंगे, और इसके लिए ऑडिशन की प्रक्रिया फरवरी में ही शुरू हो गई थी. ऑडिशन के लिए किसी की उम्र 18 वर्ष से ज्यादा होनी चाहिए. सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स की इंट्री से शो में जबरदस्त तड़का दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाला है.
ये सेलेब्स होंगे बिग बॉस 15 का हिस्सा?
बिग बॉस 15 में वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक जैसे स्टार्स के नामों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा जारी है. हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल तौर पर सामने नहीं आया है.
Posted By: Shaurya Punj

अन्य समाचार