कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Indian Idol 12: रीना रॉय ने बताया अनु मलिक की शादी का बड़ा सच, कहा "भागकर की थी अनु ने शादी"

सोनी टीवी (Sony Tv) के सिंगिंग रियलिटी शो (Singing Reality Show) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. जहां इस शो को लगातार बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही ये शो अब धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है. जहां इस हफ्ते शो में मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय ने शिरकत की है. जहां उन्होंने शो के दौरान एक बड़ा राज खोल दिया है. जी हां, ये राज शो के जज अनु मलिक के निजी जीवन से जुड़ा हुआ है.



रीना रॉय जब इस शो पर आईं तो उन्होंने बताया कि उन्हें बाइक चलाने का बहुत शौक रहा है. जिस वजह से वो हमेशा से अपने घर के पास ही बांद्रा में बचपन से ही बाइक चलाती आईं हैं, उन्होंने शो के दौरान बताया कि वो अपने समय में बांद्रा के 16वें रोड की गुंडी हुआ करती थीं और अपनी गैंग के साथ चलना पसंद करती थीं. उस दौरान ही अनु मलिक ने वहां से अपनी बीवी अंजू मलिक को भागकर उनसे शादी की थी. शो पर ये बात किसी को नहीं पता थी, कि अनु मलिक ने अपनी बीवी को भगाकर उनसे शादी की थी. लेकिन अब ये राज सबके सामने आ चुका है.
इस खुलासे के बाद अनु मलिक ने कुर्सी से उठकर सबके सामने अपनी बीवी से कैमरे में कहा कि अंजू देख लो ये मैं नहीं इन्होने कहा है. इसके अलावा शो पर एक्ट्रेस ने कई और भी राज खोले जहां उन्होंने बताया कि जितेंद्र सबसे ज्यादा कंजूस एक्टर लगा करते थे उन्हें. वहीं उन्होंने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा सेट पर सबसे लेट आया करते थे. आपको बता दें, रविवार को शो पर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) आने वाले हैं. जहां शो पर और भी ज्यादा मजा आने वाला है. जहां शो लगातार अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है माना जा रहा है कि यह शो का आखिरी एलिमिनेशन होगा. फिलहाल इस शो को मिले टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट बाहर हो जाएगा और शो को अपने टॉप 5 मिल जाएंगे. इस टॉप 5 में से कोई एक ग्रैंड फिनाले के दिन आइडल की ट्रॉफी जीतने वाला है.
- Indian Idol 12 : रीना रॉय ने जितेंद्र को इस काम में बताया अमिताभ बच्चन से बेहतर, फैंस भी जानकर हो जाएंगे हैरान
- Tokyo Olympics 2020: आलिया, विक्की, मलाइका समेत इन 10 सितारों ने मीराबाई चानू की जीत पर दी बधाई, देखिए खास पोस्ट

अन्य समाचार