छपरा, आर्केस्ट्रा के साथ निकली शव यात्रा, VIDEO देखे। नाचते- गाते श्मशान घाट पहुंचे लोग।

11 Aug, 2021 10:46 AM | Saroj Kumar 877

आर्केस्ट्रा के साथ निकली शव यात्रा, VIDEO:छपरा में 104 साल की उम्र में बुजुर्ग मौत हुई तो परिजन डांसर के साथ नाचते-गाते श्मशान घाट पहुंचे
  
शव यात्रा के दौरान ठुमके लगाते लोग।



 
कंधे पर पिता का शव लिए ठुमके लगा रहे बेटे और सामने भोजपुरी गाने पर थिरक रही आर्केस्ट्रा डांसर। यहां लोग रोने के बजाय डांसर पर जान छिड़क रहे हैं। एक से बढ़कर एक अश्लील गानों पर जमकर डांस हुआ। ये बारात नहीं है, बल्कि जीवन के अवसान पर निकाली गई अनोखी शव यात्रा है, जो अब छपरा के एकमा प्रखंड के साधपुर से वायरल हो रही है।



बताया जा रहा है कि 104 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने के बाद घरवालों ने शव यात्रा को यादगार बनाने की सोची। यादगार बनाने के दौरान वे अश्लीलता परोस गए, जिससे अब वह मजाक के पात्र बन रहे हैं। लोग तरह-तरह के कैप्शन लगाकर इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रहे हैं।


वायरल वीडियो एकमा के साधपुर का है, जहां एक बुजुर्ग की शव यात्रा में परिजन भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। मृतक भोला यादव के परिजनों ने मौत के गम को आर्केस्ट्रा के जरिए खुशी में बदल दिया। भोला यादव की मौत 104 साल के उम्र हुई है। बेहद बुजुर्ग अवस्था में स्वाभाविक मृत्यु के बाद परिजनों ने शवयात्रा को डांस-म्यूजिक से चर्चित बना दिया।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर की ट्रॉली पर भोजपुरी गाने पर डांसर ठुमके लगा रही है। वहीं, नीचे शव को कंधा देते हुए लोग भी उसके साथ झूमते नजर आ रहे हैं। शव यात्रा साधपुर से निकलकर डुमाई गढ़ शमशान घाट पहुंची, जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए।


इधर, वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने बताया- 'भोला यादव 104 साल की उम्र में दुनिया से गए। उनकी शव यात्रा को यादगार बनाने के लिए मनोरंजन हेतु डांसर और ऑकेस्ट्रा का कार्यक्रम रखा गया था। भोला यादव अपने चार पुत्रों के साथ नाती-पोता का भरा पूरा खुशहाल परिवार छोड़ गए हैं'।


 

अन्य समाचार