शहीद दारोगा मिथिलेश साह के शहादत दिवस पर छपरा पुलिस लाईन में श्रद्धांजलि सभा के बाद स्मारक स्थल का शिलान्यास।

21 Aug, 2021 08:39 AM | Saroj Kumar 957

छपरा जिले के एसआईटी टीम के जांबाज दारोगा मिथिलेश साह एवं सिपाही फरुख आलम की शहादत दिवस पर आज छपरा पुलिस लाईन मे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा के दौरान दोनो ही शहीद पुलिसकर्मियो के तैल चित्र पर माल्यार्पण करके उन्हे नमन किया गया और उन्हे श्रद्धांजलि दिया गया। 


 



इसके बाद सारण जिले के एसपी श्री सन्तोष कुमार द्वारा दोनो पुलिसकर्मियो के शहादत पर उनके व्यक्तित्व और उनके बहादुरी पर प्रकाश डाला गया और इसके बाद एसपी श्री सन्तोष कुमार द्वारा पुलिस लाईन के परिसर में दोनो ही बहादुर शहीद जवानो के याद में स्मारक स्थल का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर एसपी ने कहा की इनकी शहादत हमे आम जनता के हिफाजत और समाज में शान्ति अमन कायम करने के लिये सदा प्रेरित करता रहेगा। सारण पुलिस अपने वीर शहिदो पर  गर्व करता है और उनके परिवार के प्रती अपना संवेदना प्रगट करता है। दोनो शहिदो के यादें उनके जहन में हमेशा ताजा रहेंगी। 


इस मौके पे सभी डीएपी एवं पुलिस पदाधिकारियो के साथ काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे। 


आपको बता दे मिथिलेश कुमार जनता बाजार थाने में भी आपनी सेवाये दे चुके है।


ड्यूटी के दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों के द्वारा मढौरा में मिथिलेश कुमार के बोलेरो गाड़ी पर अचानक हुए फायरिंग में मिथिलेश साह एवं सिपाही फरुख आलम शहीद हो गये थे।स्वर्गिये मिथिलेश साह की इमानदारी और कर्त्तव्य निष्ठा हमेशा याद रखी जाएगी। भगवान आपके आत्मा को शांति दें।

अन्य समाचार