चलअल तेजप्रताप हीरो बने, कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे लालू के लाल, बोले- फ्लाइट टिकट का है इंतजार।

29 Aug, 2021 09:53 AM | Saroj Kumar 310

तेजप्रताप ‘कपिल शर्मा शो’ में जाएंगे, फ्लाइट टिकट का है इंतजार, मिल गया है निमंत्रण : लालू यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जल्द ही कपिल शर्मा के शो में दिखेंगे। शनिवार को पार्टी ऑफिस में मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि वो कपिल शर्मा के शो में जल्द ही नजर आएंगे। कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो में आने के लिए आमंत्रण दिया है। बस फ्लाइट के टिकट का इंतजार है। वहीं आकाश यादव की आरजेडी छोड़ने के बाद भी तेज प्रताप यादव की नाराजगी अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि यदि किसी को संगठन में बेइज्जत किया जाएगा तो कोई कैसे उस पार्टी में रह सकता है। आकाश यादव लोजपा गए हैं, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।


कपिल कॉमेडी शो में जाने की बात का खुलासा करने के बाद अब उनके शुभचिंतकों को व कपिल शर्मा शो देखने वाले दर्शकों को भी बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार होने लगा है. बता दें कि यह शो सोनी नेटवर्क पर प्रसारित होता है. तेजप्रताप यादव किसी कॉमेडी शो में पहली बार हिस्सा लेंगे. बताया जाता है कि इससे पहले उन्होंने फिल्मों में काम करने की दिलचस्पी भी दिखाई थी लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई.



पिता के नक्‍शेकदम पर तेज प्रताप, कई टीवी रियलिटी शो में शिरकत कर चुके हैं लालू


तेज प्रताप यादव पिता लालू प्रसाद यादव के नक्‍शेकदम पर चलते हुए दिखाए दे रहे हैं. लालू प्रसाद यादव भी कई रियलिटी शो और टीवी शो में जा चुके हैं. लालू यादव ‘जीना इसी का नाम है’ जैसे चर्चित शो में अपने पूरे परिवार के साथ जा चुके हैं. शाहरुख खान के शो ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’, ‘सा रे गा मा पा’ और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट पर भी बैठ चुके हैं.

अन्य समाचार