कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

बेटी की अस्मत लूटने का आरोपित मुजफ्फरपुर का बैंक प्रबंधक का है कैरेक्टर ढीला!

मुजफ्फरपुर, जासं। अपनी ही बेटी की इज्जत लूटने का आरोपित बैंक मैनेजर रंगीन मिजाज रहा है। पुलिस पूछताछ के दौरान उसके एक से एक कारनामे सामने आ रहे हैं। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि सख्ती से पूछताछ के दौरान मैनेजर ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। इतना ही पूर्व में भी उस पर कुढ़नी में काम करते हुए एक महिला सहयोगी से अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। हालांकि उस मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। अब जब माेतिहारी में पोस्टिंग हुई तो वह कमरे के मकान में रहने लगा। यहां भी एक महिला साथ में रहने लगी। हालांकि इस वर्ष के आरंभ में उसने उस महिला से मंदिर में शादी कर ली। मैनेजर की पत्नी ने आरोप लगाया कि शुरू से ही यह कैरेक्टर का ढीला रहा है। जब कभी वह इसका विरोध करती थी तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। इसकी वजह से वह चुप थी। अब बेटी की इज्जत पर बात आ गई तो मामले की शिकायत पुलिस में की गई है।



बयान कोर्ट में दर्ज किया गयावहीं दूसरी ओर तीन साल से बैंक प्रबंधक पिता के यौन शोषण की शिकार बेटी का बयान मंगलवार को कोर्ट में दर्ज किया गया। इसे सील बंद रखा गया है। बता दें कि पीडि़ता ने पुलिस को दिए बयान में बैंक प्रबंधक पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। कहा था कि उसके साथ तीन सालों से यौन शोषण हो रहा था। मामले में गिरफ्तार किए गए बैंक प्रबंधक को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।
स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद
नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि सख्ती से हुई पूछताछ में बैंक प्रबंधक ने अपनी गलती स्वीकार की थी। मेडिकल जांच में पीडि़ता के साथ गलत होने की बात सामने आई है। जल्द ही पुलिस की तरफ से ठोस साक्ष्य के साथ चार्जशीट दायर की जाएगी। इसके बाद स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। प्रक्रिया पूरी होने के बाद किशोरी को मां के साथ घर भेज दिया गया। बता दें कि रविवार को महिला थाने पर किशोरी ने पहुंचकर पिता की घिनौनी हरकत की पोल खोली थी। उसका कहना था कि पिता ने जुबान खोलने पर जान से मार देने की धमकी दे रखी थी। इससे वह चुप थी। मां को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची थी।
नशा कर बेटी से करता था अश्लील हरकत
किशोरी से पूछताछ में पता चला कि जब भी बैंककर्मी पिता घर आते थे तब नशापान कर ही पहुंचते थे। इसके बाद जबरन अश्लील हरकत करते थे। विरोध करने पर मारपीट की जाती थी।

अन्य समाचार