कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

बॉलीवुड के ये सितारे किसिंग सीन से रहते है कोसो दूर, नं 2 ने किसी भी को-स्टार नही किया किस

बॉलीवुड फिल्म उद्योग में, निर्देशकों और निर्माताओं को उनकी फिल्म एक हिट बनाने के लिए और चुंबन में लिप्त गर्म दृश्यों पसंद करते हैं। क्योंकि उनका मानना ​​है कि इसके बिना फिल्म अधूरी लगती है, इसके अलावा फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिलती है और दर्शकों की मांग को देखते हुए वे स्क्रिप्ट में ऐसे सीन करने पर मजबूर हो जाते हैं. लेकिन वहाँ बॉलीवुड में कुछ सितारों जो चुंबन दृश्यों देने से मना कर दिया है। भले ही प्रोड्यूसर या स्क्रिप्ट की डिमांड हो। आज हम कुछ ऐसे सितारे हैं, जो फिल्म स्क्रीन पर रोमांस करते है, लेकिन चुंबन दृश्यों करके दूरी बना दिया है के बारे में कह रहे हैं।



ऐश्वर्या राय बच्चन
इसमें सबसे पहला नाम आता है बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का, जिन्होंने करियर की शुरुआत से ही अपने को-स्टार्स के साथ लिपलॉक सीन करने से मना कर दिया था। लेकिन वर्ष 2006 में, जब वह फिल्म धूम 2 में एक भूमिका का प्रस्ताव मिला था, वह अपने सह कलाकार कहानी की मांग को ध्यान में रखते हुए रितिक रोशन के साथ चुंबन करना था। उसके बाद, फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में, वह भी आतंक रणबीर कपूर के साथ एक चुंबन दृश्य देने के द्वारा बनाई गई
अजय देवगन-
बॉलीवुड में सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी। लेकिन वह इस तरह के एक कलाकार हैं जो उनकी फिल्म एक हिट बनाने के लिए चुंबन दृश्य के किसी भी प्रकार लेने की जरूरत नहीं किया है। अजय आज तक इस फिल्म में अपने सितारों के किसी भी चूमा नहीं किया है। न ही वह अपने लिपि में अंतरंग और चुंबन दृश्यों लेना चाहते है।
शिल्पा शेट्टी-
बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक, शिल्पा शेट्टी की बिकनी दिखता पागल हैं, भले ही शिल्पा उनकी फिल्मों में बोल्ड दृश्यों दे रही मन नहीं करता है, लेकिन वह चुंबन दृश्यों को करने से दूर रहता है। एक बार वहाँ उसके साथ एक बड़ी दुर्घटना थी जब वह एड्स जागरूकता अभियान के संबंध में जयपुर के पास गया, हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड वहाँ भी था और मंच पर रिचर्ड सबके सामने जबरदस्ती उसके गाल को चूम की कोशिश की। इस घटना के बाद शिल्पा चुंबन दृश्यों परदे पर देना बंद कर दिया।
सलमान ख़ान-
सलमान खान बॉलीवुड अभिनेता जो कई सुपरहिट फिल्मों देकर रिकार्ड तोड़ दिया है की सूची में शामिल है, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सलमान ने अब तक किसी भी फिल्म में परदे पर अपने सह-कलाकार चूमा नहीं किया है। सलमान खान निश्चित रूप से फिल्मों में रोमांस में देखा जाता है, लेकिन वह अभी तक अपने कोई चुंबन रिकॉर्ड टूट नहीं किया है।
सोनाक्षी सिन्हा-
इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम आता है। सोनाक्षी ने एक साक्षात्कार में बताया कि वह सब पर परदे पर कैमरा चुंबन की तरह न हो। वह अपनी फिल्में स्क्रिप्ट के मुताबिक करती हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने एक फिल्म 'छुट्टी' में अक्षय कुमार के साथ चुंबन के लिए एक प्रस्ताव है, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा साफ इस दृश्य करने के लिए मना कर दिया।

अन्य समाचार