कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Sonu Sood और Rahul Vaidya ने पांच दिनों के बाद किया 'गणपति विसर्जन', एकता कपूर ने भी दी बाप्पा को विदाई

अदिति त्यागी - हर साल की तरह इस साल भी 'गणपति बाप्पा' (Ganpati Bappa) को हर किसी ने धूम -धाम से आगमन किया। इन दिनों हर कोई गणपति बप्पा की भक्ति में लीन है। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों के घर भी बाप्पा पधारे। इसी बीच गणपति बप्पा के विसर्जन (Ganpati Visarjan) का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। कई सेलेब्स अपने घर से बप्पा को भावुक विदाई दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) , सिंगर राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) , प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी बाप्पा को विदाई दी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर




सोनू सूद ने गणपति बप्पा का विसर्जन किया। गणपति विसर्जन के दौरान सोनू सूद अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए। धूम-धाम से सोनू ने बाप्पा को विदाई दी लेकिन बाप्पा के चले जाने से सोनू थोड़ा उदास भी दिखे।

सोनू सूद ने 5 दिनों के बाद बाप्पा का विसर्जन किया। सोनू सूद इस दौरान ब्लैक टी शर्ट और डेनिम में नजर आये। उनकी बीवी ट्रेडिशनल वियर में दिखी वहीं उनका बेटा भी साथ में नजर आया।

गणपति विसर्जन के दौरान सोनू सूद ने कोरोना सेफ्टी मेजर्स भी फॉलो किये। उनके परिवार ने भी मास्क पहना था। सोनू को देखते ही फैंस का उनके इर्द-गिर्द जमावड़ा लग गया। सभी एक्टर के साथ एक तस्वीर लेने को बेताब नजर आए। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

विसर्जन से पहले सोनू सूद ने बाप्पा की आरती भी की। बता दें कि बीते 22 साल से सोनू अपने घर में गणपति को मेहमान बनाकर लाते आ रहे हैं। इस साल भी सोनू ने पूरे हर्षो-उल्लास के साथ इस परंपरा को निभाया।

सोनू के अलावा बिग बॉस 14 के रनर अप राहुल वैद्य ने भी गणपति बाप्पा का विसर्जन किया। राहुल के साथ उनकी बीवी दिशा परमार भी मौजूद रहीं। कपल ने विधि-विधान से बाप्पा को विदाई दी।

राहुल और दिशा इस दौरान इंडियन वियर में ही नजर आये। राहुल के साथ उनकी मां भी दिखाई दी।

वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी बाप्पा को विदा किया। एकता कपूर के साथ उनके पिता जितेन्द्र और भाई तुषार कपूर भी दिखाई दिए।

गणपति बप्पा के विसर्जन के दौरान एकता थोड़ी उदास दिखीं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग के कपड़े हुए थे।

अन्य समाचार