कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया के इस ऑफर को रिजेक्ट कर देगी अनुपमा? कहानी में आयेगा नया मोड‍़

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल "अनुपमा" में अनुज कपाड़िया की एंट्री ने शाह फैमिली को हैरान कर दिया है. आपने देखा कि अनुज और गोपी काका शाह फैमिली के पास जाते हैं और अनुज को अनुपमा के लिए एक उपहार भी मिलता है. वह उसे अपनी मां के घुंघरू गिफ्ट में देते हैं और अनुपमा उसे पाकर बेहद खुश होती हैं. वह अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाती है और उस वक्त को याद करती हैं जब उसने अनुपमा के घुंघरू तोड़ दिया थे.



वनराज, अनुपमा से अनुज के जॉब प्रपोजल के बारे में पूछता है कि उसने क्या सोचा है. परिवार में हर कोई यह जानकर हैरान है कि अनुज ने अनुपमा को अपना बिजनेस पार्टनर बनने की पेशकश भी की है. अनुपमा अपने आंसू नहीं रोक पाती है और अनुज वहां से निकल जाता है. वह उसे जवाब देने के लिए समय निकालने के लिए कहता है.
वनराज, अनुपमा का ताना मारता है कि वो कॉलेज में अनुज की क्रश थी इसलिए उसने उसे जॉब का ऑफर किया है. जिसे सुनकर अनुपमा भड़क जाती है लेकिन वनराज उसे चुप करा देता है. लेकिन अनुपमा इस डील को आगे बढ‍़ाने का फैसला करती है. अनुज और जीके शाह हाउस में मिठाई लेकर आते हैं और बताते हैं कि उन्होंने अनुपमा के बिजनेस डील पक्की हो गई है.
Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में होगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के इस फेमस चेहरे की इंट्री, लेटेस्ट अपडेट
अनुपमा खुश हैं और बापूजी, किंजल के अलावा बाकी लोग भी खुश हैं जबकि बा इससे खुश नहीं हैं. काव्या, वनराज और परितोष आते हैं और यह सुनकर चौंक जाते हैं कि अनुज ने उनके प्रपोजल के बजाय अनुपमा के बिजनेस को चुना. वनराज अनुपमा पर आरोप लगाता है कि अनुज उसका पक्ष ले रहा है क्योंकि वह अभी भी उसे पसंद करता है और कॉलेज में उसका क्रश था.
अनुपमा वनराज को मर्यादा में रहने की चेतावनी देती है और इधर बा अनुपमा से कहती है कि वह चीजों को निपटाने के लिए इस बिजनेस डील को छोड़ दे. वनराज भी अनुपमा को ऐसा करने के लिए कहता है जबकि अनुपमा खुद के लिए खड़ी होती और ऐसा करने से मना कर देती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होनेवाला है.

अन्य समाचार