सारण में एक माह पूर्व आटो की टक्कर से घायल महिला की मौत

संसू, डोरीगंज: अवतार नगर थाना क्षेत्र के झौवा ढाला के समीप एक माह पूर्व आटो की टक्कर से जख्मी बाइक सवार रंजना देवी महिला की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी। रंजना के पति रामपुर आमी निवासी हरिओम नारायण सिंह ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। प्राथमिकी में कहा है कि रंजना देवी पुत्र राहुल रंजन सिंह के साथ बाइक से धनौरा बाजार जा रही थी। तभी झौवा ढाला के पास अज्ञात आटो ने टक्कर मार दी। रंजना देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच पटना में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी। -----------------


शराब के साथ तस्कर व एक शराबी गिरफ्तार, भेजे गए जेल
संसू, डोरीगंज: स्थानीय थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव से पुलिस ने पांच लीटर देसी शराब के साथ एक शराब तस्कर एवं एक एक शराबी को गिरफ्तार किया। तस्कर काजीपुर गांव निवासी कटारी मांझी तथा शराबी जलालपुर निवासी सैनिक कुमार है। दोनों को जेल भेज दिया गया।
--------------
मशरक में 125 बकाएदारों का काटा विद्युत कनेक्शन
संसू, मशरक(सारण): मशरक में विद्युत विभाग कीटीम ने दो दिनों में 125 बकाएदारों का विद्युत कनेक्शन काट दिया। जेईई विक्रम कुमार ने बताया कि मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव में 17, गंडामन गांव में 35 ,जजौली गांव में 18 एवं घोघिया गांव में 21 विद्युत बकाएदारों का विद्युत कनेक्शन काटा गया। मशरक नगर पंचायत में 12 बकायेदारों का कनेक्शन काटा गया है। जेईई विक्रम कुमार ने कहा कि अभी भी क्षेत्र में करीब पांच हजार उपभोक्ता बकाएदार हैं।

अन्य समाचार