मांझी में मिला युवक का सिर कटा शव

संसू, मांझी: मांझी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में मांझी रेलवे लाइन समीप से थाना पुलिस ने गुरुवार को युवक का सिर व हाथ कटा शव बरामद किया है। युवक की देर शाम तक पहचान नहीं हो सकी थी। उसकी उम्र लगभग 35 साल बताई जाती है। सिर विहीन शव मिलने की खबर से लोगों में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार रेलवे लाइन से लगभग 100 मीटर नीचे घनी झाड़ियों के बीच पानी भरे गड्ढे में युवक का शव पाया गया। सफेद रंग का बनियान व काले रंग की पैंट पहने हैं। देखने से लगता है कि उसकी मौत तीन-चार दिन पहले हुई होगी। कयास लगाया जा रहा है कि कहीं और हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से सुनसान जगह देख कर यहां शव फेंक दिया गया है। बताया गया कि ग्रामीण अपने खेत की रखवाली में घूम रहे थे। तभी उस गड्ढे में पड़ी लाश पर नजर पड़ी। धीरे-धीरे बात फैल गई। जानकारी मांझी थानाध्यक्ष को दी गई। थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह पहुंचे। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भिजवा दिया। --------------
गड़खा प्रखंड के चुनावी समर में आधी आबादी की हनक यह भी पढ़ें
ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत
संसू, दिघवारा: छपरा सोनपुर रेल खंड के अंबिका भवानी हाल्ट व 18 नंबर रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वृद्ध की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के मानूपुर गांव निवासी शिवजी महतो के रूप में हुई है। बताया गया कि गुरुवार को अपने खेत से मवेशी के लिए चारा लेने जा रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आए। जानकारी होने पर स्वजन व गांव के लोग घटना पर पहुंचे। दिघवारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भिजवाया।
----------------
बनियापुर में मारपीट मामले का आरोपित गिरफ्तार
संसू, बनियापुर: थाना क्षेत्र के बनियापुर गांव में दुकानदार के साथ मारपीट करने तथा जाति सूचक शब्द का प्रयोग करने के मामले में आरोपित युवक को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इलेक्ट्रानिक दुकानदार विक्रम चौधरी ने स्थानीय मृत्युंजय सिंह तथा अर्जुन साह के खिलाफ दुकान पर आ कर मारपीट करने तथा जातिसूचक गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है।

अन्य समाचार