कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

क्या मैं राज कुंद्रा हूं? क्या उनके जैसी लगती हूं?, पति को लेकर सवाल किए जाने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी

Highlights पति राज कुंद्रा से जुड़े सवाल पूछने पर एक रिपोर्टर पर शिल्पा शेट्टी काफी नाराज हो गईं उन्होंने कहा कि एक सेलिब्रेटी के तौर पर ना शिकायत करती हैं और ना ही सफाई देती हैं पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को 50000 रुपए के बांड पर जमानत मिली है
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से हाल ही में एक रिपोर्टर ने अश्लील वीडियो मामले में जमानत पर आए उनके पति राज कुंद्रा के बारे में सवाल किया जिस पर उन्हें काफी गुस्सा आ गया। रिपोर्टर पर भड़कते हुए कहा शिल्पा ने कहा कि क्या वह राज कुंद्रा हैं या उनकी तरह दिखती हैं।
शिल्पा शेट्टी ने पति से जुड़े सवाल पर कहा- मैं राज कुंद्रा हूं, मैं उसके जैसी दिखती हूं? नहीं, नहीं मैं कौन हूं'? शिल्पा ने आगे कहा कि एक सेलिब्रेटी के तौर पर उन्होंने ये सीखा है कि न शिकायत करो न सफाई दो (यू शुड नेवर कम्प्लेन एंड यू शुड नेवर एक्सप्लेन)।
गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की एक अदालत ने उन्हें 50000 रुपए के बांड पर जमानत दी है। पति के रिहा होने के बाद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पप इमोशनल मैसेज लिखा जिसमें वह मजबूत बने रहने की बात कही थी। शिल्पा ने लिखा था- 'हम सभी ने सुना है कि दुख हमें मजबूत बनाता है और हम अपनी कठिनाइयों से सीखते हैं।
शिल्पा ने आगे लिखा था- यह सच हो सकता है, लेकिन उतना आसान नहीं जितना हम सोचते हैं। कठिन समय हमें बेहतर नहीं बनाता बल्कि कठिन समय से निकलना हमें बेहतर बनाता है। मुझे बुरे समय से उतनी ही नफरत है जितना किसी और को होती है लेकिन मुझे पता है कि मैं उससे निपटने के लिए काफी मजबूत हूं और इससे जल्दी उबरूंगी'।

अन्य समाचार