KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो को जल्द मिल सकता एक और करोड़पति? 1 करोड़ के सवाल तक पहुंची महिला कंटेस्टेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में हर कोई करोड़पति बनने का सपना देखकर आता है, कुछ उस पड़ाव तक पहुंच पाते हैं तो कुछ लाखपति बनकर घर लौट जाते हैं। इस शो ने अब तक कई लोगों को करोड़पति बनाया है और उनकी किस्मत चमकाई है। केबीसी 13 को भी अपना एक करोड़पति मिल चुका है, वहीं अब शो को जल्द ही अपना दूसरा करोड़पति भी मिल सकता है।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें हॉस्पिटल की एक नर्स सविता 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचती दिख रही हैं, हालांकि सविता 1 करोड़ रुपए जीत पाएंगी या नहीं इसका खुलासा प्रोमो में नहीं किया गया है।
प्रोमो में दिख रहा है सविता, अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठी हैं इस दौरान उन्हें सहज महसूस करवाने के लिए बिग बी कहते हैं, 'आप लोगों को इंजेक्शन लगाती रहती हैं, लेकिन खुद इंजेक्शन की बारी आती है तो आप भाग जाती हैं'। बिग बी की बात सुनकर सविता हंसने लगती हैं और कहती हैं, 'सर इंजेक्शन लगाने में डर नहीं लगता, लगवाने में लगता है'। सविता का जवाब सुनकर सबको हंसी आ जाती है, उसके बाद अमिताभ कंटेस्टेंट से 1 करोड़ का सवाल पूछते हैं। देखें प्रोमो।
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)









View this post on Instagram















A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अन्य समाचार