सामने आईं रणबीर के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें, हुआ ग्रेंड सेलिब्रेशन

Tuesday, Sep 28, 2021

Search
सामने आईं रणबीर के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें, हुआ ग्रेंड सेलिब्रेशन
By Iti Mishra
Sep 28 2021 09:33 AM
बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है और बीते रात को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है। आज अभिनेता अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके साथ हैं उनकी प्रेमिका यानि आलिया भट्ट। आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ जोधपुर में हैं और अब यहाँ से उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही छा गई हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों ने रणबीर कितने खुश दिख रहे हैं। जन्मदिन की वायरल तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आए हैं।
आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हैंडसम हंक रणबीर ऑल ब्लैक अटायर में एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन केक कट करते देखे जा सकते हैं। वैसे खबरें हैं कि रणबीर ने अपना जन्मदिन फैमिली और अपनी लेडी लव के साथ जवाई रिसॉर्ट में मनाया है। इस दौरान रिसॉर्ट को दुल्हन की तरह सजाया गया था। आप सभी को बता दें कि आज रणबीर के खास दिन पर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्हें बधाई दी है। उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट के जरिए भाई को बधाई दी है। जी दरअसल रिद्धिमा नेअपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है।
आप देख सकते हैं इस फोटो में रणबीर, आलिया, नीतू कपूर, खुद रिद्धिमा और उनकी बेटी स्माइल करती देखी जा सकती हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो रणबीर कपूर ने साल 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी और इन 14 सालों में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में कीं और कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना भी मिली। इस लिस्ट में रॉकस्टार, ये जवानी है दीवानी, संजू और बरफी जैसी फ़िल्में शामिल हैं।
कोरोना के बाद अब डेंगू के खिलाफ DNA वैक्सीन तैयार कर रहे भारतीय वैज्ञानिक
आमजन को झटका! फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए नया भाव
आज किसानों को बड़ा तोहफा देंगे पीएम मोदी, कृषकों को समर्पित करेंगे फसलों की विशेष 35 किस्में

अन्य समाचार