Kaun Banega Crorepati 13: एक हादसे के बाद से अमिताभ बच्चन नहीं महसूस कर पाते खुद का पल्स, सुपरहिट थी वो मूवी

Kaun Banega Crorepati 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 के होस्ट और बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े किस्से कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर करते है. कभी-कभी बिग बी ऐसी बातें बता देते है, जिनके बार में शायद ही किसी को पता हो. ऐसा ही एक राज एक्टर ने सबको बताया.

कौन बनेगा करोड़पति 13 में सोमवार को हॉट सीट पर जम्मू और कश्मीर से सरबजीत सिंह पर बैठे होते है. इस दौरान बिग बी ने उनसे ह्यूमन एनोटॉमी से जुड़ा एक सवाल पूछा. जूम रिपोर्ट के अनुसार, ये सवाल पल्स रेट से जुड़ा था. जिसके बाद बिग बी अपना प्लस रेट चेक करते है और कहते है, मेरे पास नहीं है.
View this post on Instagram A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)
अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान खुलासा किया कि "जब मेरा एक्सीडेंट हो गया, तो डॉक्टरों ने मेरी कलाई का ऑपरेशन किया और तब से मैं अपनी कलाई पर अपनी नब्ज महसूस नहीं कर सकता. कभी-कभी मैं अपनी नब्ज जांचने के लिए दूसरों के साथ मजाक करता हूं और फिर वे इसे न पाकर चौंक जाते हैं. मुझे कभी-कभी यह फनी लगता है."
Kapil Sharma Show: इस वजह से इंडियन आइडल 12 में सोनू कक्कड़ की हुई थी इंट्री, नेहा ने किया खुलासा
गौरतलब है कि बिग बी के साथ कुली के सेट पर एक दुर्घटना हो गई थी और उन्हें गहरी चोट आई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर मुंबई लाया गया जहां उनका इलाज किया गया था. एक्टर को कई सर्जरी से गुजरना पड़ा और ठीक होने में महीनों लग गए.
अमिताभ बच्चन को कुछ दिन पहले एक पान मसाला के एड की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. जिसके बाद एक्टर ने इसका जवाब भी दिया था. फिल्मों की बात करें तो बिग बी 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' 'गुड बाय' और 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में काम करने वाले हैं.
Dance+ 6: नीरज चोपड़ा ने खास तरीके से शक्ति मोहन को किया प्रपोज, रोमांटिक अंदाज देख फैंस के उड़े होश

अन्य समाचार