कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

'टाइगर 3' की शूटिंग खत्म कर सलमान खान के साथ इस वजह से नहीं लौट पाईं कटरीना कैफ, अब इमरान हाशमी संग करेंगी वापसी

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म टाइगर 3' का इंटरनेशनल शेड्यूल पूरा हो गया है। सलमान खान अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर वापिस लौट आए हैं। बीते दिन सलमान को मुबंई एयर पोर्ट पर अकेले ही स्पॉट किया तो सभी लोगों को थोड़ी हैरानी हुई कि उनकी चहेती को-स्टार कटरीना कैफ उनके साथ नहीं दिखीं। हालांकि अब पता चल गया है कि कैटरीना क्यों सलमान के संग वापसी नहीं लौटी थीं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



जानिए सलमान खान क्यों नहीं लौटीं कैटरीना
पिंकविला की रिपोर्ट की अनुसार, 'टाइगर 3' का पहला शूटिंग शेड्यूल इंटनेशनल डेस्टिनेशन था। इस डेस्टिनेशन में रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया देशों में शूटिंग शेड्यूल किया गया था। सलमान खान तीन देशों में अपने हिस्सा का शूटिंग खत्म कर अपने अपकमिंग शो बिग बॉस सीजन 15 के होस्ट करने के लिए मुबंई लौट आए हैं। हालांकि कटरीना कैफ, इमरान हाशमी का शूटिंग शेड्यूल अभी बाकी था। टरीना कैफ, इमरान हाशमी के साथ आस्ट्रिया में शूटिंग कर रही थीं। इसलिए वह सलमान खान के साथ नहीं लौट पाईं।
रिपोर्ट के सोर्स का कहना है, "जब सलमान 'बिग बॉस' शूटिंग के लिए वापस आए, तो कैटरीना और इमरान ऑस्ट्रिया में थे। वो दोनों लोअर ऑस्ट्रिया के खूबसूरत शहर बर्नडॉर्फ में कुछ अहम की शूटिंग कर रहे थे। इन सीन में कुछ एक्शन, डायलॉग्स और गाने की सीक्वेंस सीन शामिल हैं। हालांकि अब शूटिंग खत्म हो गई तो कैटरीना, इमरान संग 29 सितंबर यानि कल वापस लौट जाएंगी।
'टाइगर 3' को 'टाइगर' सीरीज की सबसे मंहगी फिल्म
रिपोर्ट के अनुसार, 'टाइगर 3' को 'टाइगर' सीरीज की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है। इसका 40 दिनों का नॉन-स्टॉप शेड्यूल था, जिसकी शूटिंग का पहला और सबसे अहम शूड्यूल खत्म हो गया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग 21 अगस्त से शुरू हुआ और 27 सितंबर इंटरनेशनल शूट का आखिरी दिन था। बता दें, 'टाइगर 3' का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी विलन के रोल में दिखेंगे। कहा जा रहा है कि वह फिल्म में आईएसआई एजेंट के रोल में दिखेंगे।

For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार