Amazon Great Indian सेल में Smartwatch पर मिलेगी बेस्ट डील, बिलकुल न करें मिस

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत 3 अक्टूबर 2021 को होगी. स्मार्टवॉच ने कुछ समय पहले बहुत लोकप्रियता हासिल की है, क्योंकि न केवल वे अपने बैटरी परफॉरमेंस के साथ बेहतर हो गए हैं बल्कि कई जरूरी हेल्थ और फिटनेस फीचर्स भी प्रदान करते हैं. एक स्मार्टवॉच के डायल को अपने कपड़े और ऑउटफिट के अनुसार कस्टमाइज्ड किया जा सकता है. इसके अलावा, एक स्मार्टवॉच आपके हेल्थ पैरामीटर्स जैसे हृदय रेट को ट्रैक करने के साथ-साथ आपके वर्कआउट में तय की गई दूरी, कैलोरी बर्न आदि पर नज़र रख सकती है.

ये आसान डिवाइस आपको अपने स्मार्टफोन को अपनी जेब से निकालने की आवश्यकता के बिना नोटिफिकेशन की जांच करने या कॉल का जवाब देने की सुविधा भी देते हैं.
यहां हम आपको अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिलने वाले टॉप स्मार्टवॉचेस के बारे में जानकारी दे रहे हैं…
Noise ColorFit Pulse नॉइज़ कलरफिट प्लस में 240×240 पिक्सल के साथ 1.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले है. स्मार्टवॉच 24/7 हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग के माध्यम से आपकी कलाई से आपकी हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन के लेवल पर नज़र रखने में आपकी मदद करती है.
इसमें चुनने के लिए बहुत सारे क्लाउड-बेस्ड डायल फेसेस हैं. ये स्मार्टवॉच 10 दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है और इसमें 8 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं.
boAt Xtend स्मार्टवॉच BoAt Xtend स्मार्टवॉच में कैपेसिटिव टच के साथ 1.69-इंच का विविड LCD डिस्प्ले है, जिससे आप आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. एम्बिएंट लाइट डिस्प्ले वॉच की ब्राइटनेस को ऑटोमैटिक एडजस्ट करता है.
आपके ऑउटफिट से मैच करने के लिए ये कई सारे डायल फेसेस के साथ आती है. ये स्मार्टवॉच एक स्ट्रेस मॉनिटर के साथ आती है जो स्ट्रेस के लेवल को इंडीकेट करने के लिए आपके HRV (Heart Rate Variabilities) को पढ़ती है. ये वॉच आपकी हार्ट रेट और SpO2 पर भी नज़र रखती है.
Amazfit GTS2 Mini स्मार्टवॉच अमेज़फिट GTS2 मिनी स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का ब्राइट AMOLED डिस्प्ले है. ये 24-घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग, फीमेल साईकल ट्रैकिंग, स्लीप क्वॉलिटी ट्रैकिंग और स्ट्रेस लेवल की निगरानी के साथ आपके SpO2 लेवल की निगरानी करती है.
इसमें सटीक ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन 70+ अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं और ये 5 मीटर तक वाटर-रेसिस्टेंट है. Amazfit GTS2 मिनी स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 14 दिनों तक की है.
Apple SE ऐपल वॉच SE, ऐपल का एक बेहतरीन स्मार्टवॉच ऑप्शन है. इसका प्रोसेसर पिछले जेनरेशन के मुकाबले 2 गुना तक तेज है. इस वॉच की मदद से आप अपने फोन कॉल्स का जवाब देने के साथ टेस्ट मैसेज भी कर सकते हैं.
इसमें 40mm का लार्ज रेटिना OLED डिस्प्ले दिया गया. आप ऐपल वॉच पर अपनी डेली एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं और आईफोन पर फिटनेस ऐप में अपने ट्रेंड्स देख सकते हैं. ये रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, योग, स्विमिंग और डांसिंग जैसे वर्कआउट को ट्रैक कर सकता है. ये स्विम-प्रूफ भी है. ऐपल SE में बिल्ट-इन कंपास और रियल-टाइम एलिवेशन रीडिंग है.

अन्य समाचार